हजारीबाग में हुए दो सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

हजारीबाग: बरही थाना में हुई दो अलग-अलग दुर्घटना में कुल तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना पंचमाधव में एनएच-2 पर गुरुवार को हुई।

अज्ञात स्कार्पियो की चपेट में आने से टीवीएस लूना पर सवार गौरियाकर्मा पंचायत के करमा गांव निवासी भोला राम (50) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

बताया जाता है कि भोला राम बरकट्ठा स्थित पशुपालन विभाग में अनुसेवक के पद पर कार्यरत था। गुरुवार को करीब 10 बजे अपने घर से करमा ड्यूटी के लिए मोपेड से जा रहे थे। इसी क्रम में पीछे से आ रही स्कार्पियो ने बाईक को चपेट में ले लिया। स्कॉर्पियो भागने में सफल रहा।

एक अन्य घटना में बिहार के बक्सर से सब्जी लाने रांची जा रहे पिकअप वाहन करसो पंचायत भवन के पास एनएच-33 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन के केबिन वाले छत पर सोए दो सब्जी व्यवसायी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

मृतकों में बक्सर नवानगर थाना के राम गहनगंज करसार निवासी मुटन सिंह के पुत्र रोशन कुमार (20) एवं बक्सर नवानगर के वैना ग्राम निवासी सुरेश पासवान के पुत्र रंजन कुमार (21) शामिल है।

बताया जाता है कि करसो में फोरलेन सड़क वन वे किया गया था, विपरीत दिशा से आ रही एक बस ट्रक को ओवरटेक करने के क्रम में पिकअप वाहन से टकरा गई। पिकअप का चालक भाग गया। उप चालक घायल हो गया, जिसका इलाज बरही अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया। पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है।

Back to top button