झारखंड

झारखंड में यहां दुमका इंटरसिटी के ठहराव की मांग लेकर रोका ट्रेन

धनबाद: पूर्व मध्य रेलवे (East Central Railway) अंतर्गत धनबाद रेल मंडल (Dhanbad Railway Division) के प्रधान खंता रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने यहां से गुजर रही बरकाकाना-आसनसोल मेमू को रोक दिया, जिससे धनबाद हावड़ा रेल खंड पर कई ट्रेनों का परिचालन बाधित हुआ।

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि आसनसोल-वाराणसी (Asansol-Varanasi) पैसेंजर का परिचालन रेलवे ने कोडरमा (Koderma) में एनआई कार्य की वजह से रद्द किया हुआ है, जिससे प्रधान खंता के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 वरीय पदाधिकारी परिचालन को सामान्य करने के प्रयास में जुट गए

ऐसे में दुमका इंटरसिटी ट्रेन (Dumka Intercity Train) का ठहराव प्रधान खंता स्टेशन पर किया जाए, ताकि यहां के यात्रियों को हो रही परेशानियों से निजात मिल सके। ट्रेन रोके जाने के दौरान सैकड़ो ग्रामीण नारेबाजी करते रेल पटरी पर देखे गए।

उल्लेखनीय है कि धनबाद रेल मंडल अंतर्गत हावड़ा (Howrah) छोर पर धनबाद के बाद प्रधान खंता रेलवे स्टेशन (Railway Station) स्थित है।

रेल रोके जाने की सूचना मिलने पर धनबाद रेल मंडल के वरीय पदाधिकारी परिचालन को सामान्य करने के प्रयास में जुट गए। जिसके कुछ मिनट बाद ही इस रूट पर ट्रेनों का परिचालन पुनः सामान्य हो गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker