झारखंड

‘उलगुलान न्याय महारैली’ देश और राज्य के लिए होगी ऐतिहासिक, सुप्रियो ने…

रांची के प्रभात तारा मैदान में 21 अप्रैल को JMM के नेतृत्व में INDI गठबंधन की उलगुलान न्याय महारैली का आयोजन होना है।

Supriyo Bhattacharya on Ulgulan Nyay Rally: रांची के प्रभात तारा मैदान में 21 अप्रैल को JMM के नेतृत्व में INDI गठबंधन की उलगुलान न्याय महारैली का आयोजन होना है।

इसको लेकर INDI गठबंधन में शामिल JMM , राजद, आप पार्टी की एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन शुक्रवार को हरमू स्थित JMM के पार्टी कार्यालय में हुई।

मौके पर JMM के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि उलगुलान न्याय महारैली ‘(Ulgulan Nyaya Maharally) देश और राज्य के लिए ऐतिहासिक होगी।

इस प्रभात मैदान को हमलोगों ने इसलिए चुना है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योग कार्यक्रम में इसी प्रभात तारा मैदान में आए थे। अब इसी मैदान से केंद्र सरकार (Central government) को उखाड़ने का शंखनाद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस महारैली में शामिल होने के लिए लोग सुबह से ही दूर-दूर से पैदल चल कर आयेंगे।

यहीं नहीं दो साल से वेतन से वंचित चल रहे HIC कर्मी और मजदूर भी रैली में शामिल होंगे। फल, सब्जी बेचने वाले भी आयेंगे। उन्होंने कहा कि इस रैली के जरिये भाजपा को भारी नुकसान होने वाला है। सुप्रियो ने कहा कि प्रधानमंत्री डर गए हैं।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश सिन्हा ने कहा कि Ulgulan Rally को लेकर सभी जिला अध्यक्ष और प्रखंड अध्यक्ष को जिम्मेदारी दे दी गई है। इस रैली से भाजपा की Central government को उखाड़ने का उलगुलान होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker