भारत

चित्रकूट में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने श्रद्धालुओं से भरे टेंपो में मारी टक्कर, 5 की मौत

हादसे में एक किशोरी समेत पांच लोगों की मौत (Deqath) हो गई है। वहीं तीन घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

Accident in Chitrakoot: उत्तर प्रदेश (UP) के चित्रकूट में मंगलवार की अहले सुबह एक बड़ा हादसा (Accident) हुआ है।

हादसे में एक किशोरी समेत पांच लोगों की मौत (Deqath) हो गई है। वहीं तीन घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

दरअसल कर्वी मुख्‍यालय से सटे अमानपुर गांव के पास हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरे एक टेंपो (Auto) में तेज रफ्तार डंपर ने टक्‍कर मार दी। डंपर चालक मौके से भागने निकला।

ऑटो के उड़े परखच्चे

मामले में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को तड़के ट्रेन से श्रद्धालु मुख्यालय कर्वी रेलवे स्टेशन (Karvi Railway Station) पर उतरे। जिसके बाद वह सुबह करीब 5:30 बजे ऑटो से चित्रकूट (Chitrakoot) जा रहे थे। ऑटो में कुल 8 लोग सवार थे।

अमानपुर के पास हाईवे में भरतकूप की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर (Dumper) ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार रही कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

ऑटो में सवार लोग काफी देर तक फंसे रहे। आसपास के लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी।

आनन-फानन में कर्वी कोतवाल उपेन्द्र प्रताप सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद क्रेन मंगवाकर ऑटो में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया।

तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि पांच लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर डाक्टरों ने दो लोगों को और देखने के बाद मृत घोषित कर दिया।

मृतकों में एक किशोरी समेत पांच लोग शामिल है। यह सभी फिलहाल अज्ञात है। जिनकी शिनाख्त कराने का प्रयास पुलिस कर रही है।

तीन घायलों में कर्वी कोतवाली क्षेत्र के नारायनपुर निवासी अखिलेश का 20 वर्षीय बेटा निर्भय व अहमदगंज निवासी प्रेमलाल का 17 वर्षीय बेटा सूरज शामिल है। एक अन्य घायल किशोर फिलहाल अज्ञात बताया जा रहा है।

x