झारखंड

विष्णु अग्रवाल ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात, साथ थे बाबूलाल, फिर…

गुरुवार को झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (Jharkhand Chamber of Commerce and Industries) ने आज रांची के रेडिशन ब्लू होटल में विचार गोष्ठी का आयोजन किया।

Vishnu Aggarwal met Finance Minister Nirmala Sitharaman: गुरुवार को झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (Jharkhand Chamber of Commerce and Industries) ने आज रांची के रेडिशन ब्लू होटल में विचार गोष्ठी का आयोजन किया।

इसमें केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं। यहां झारखंड के प्रसिद्ध उद्योगपति व व्यवसायी विष्णु अग्रवाल ने उनसे मुलाकात की। इस दौरान सीतारमण, अग्रवाल के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी में मौजूद रहे।

JMM ने इस तरह साधा निशाना

इस तस्वीर को झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने अपने एक्स हैंडल पर भाजपा पर हमला बोला है। JMM ने लिखा कि हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फारसी क्या। झारखंड की जनता विष्णु-बाबू लीला देख और समझ रही है।

विष्णु के साथ बाबूलाल की तस्वीर ने पैदा कर दी हलचल

विष्णु अग्रवाल को ED ने लैंड स्कैम मामले में गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय (ED), भारत सरकार के वित्त मंत्रालय के राजस्व विभाग के अधीन आता है।

ऐसे में राजनीतिक पार्टियां निर्मला सीतारमण से विष्णु अग्रवाल की मुलाकात का अपने-अपने तरीके से मतलब निकालने में जुटे हैं।

खास बात यह थी कि इस मुलाकात के दौरान BJP के प्रदेश अध्यक्ष Babulal Marandi भी मौजूद थे। इसको लेकर झारखंड की सियासत गरमा गयी है। तरह-तरह के कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker