Uncategorized

Tata Play Fiber अपने ग्राहकों को मुफ्त दे रहा 1150 रुपये का हाई-स्पीड Broadband प्लान

इस प्रोग्राम में यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट अपलोड और 200 Mbps स्पीड मिलती है

नई दिल्ली: टाटा (Tata) प्ले (Play) ऑफर (Tata Play Offer) : हम जानते हैं कि टाटा (Tata) स्काई ब्रॉडबैंड का नाम अब बदलकर टाटा (Tata) प्ले (Play) फाइबर (Fiber) कर दिया गया है, लेकिन आपको शायद इस बात की जानकारी नहीं होगी कि कंपनी ग्राहकों को 1150 रुपये का मुफ्त ब्रॉडबैंड प्लान (Plan) (Broadband Connection) दे रही है।

हां, आपने सही पढ़ा, 1150 रुपये का प्लान (Plan) पूरी तरह से फ्री में Tata Play की ओर से दिया जा रहा है। हम आपको आज टाटा (Tata) स्काई (Tata Play) के इस ऑफर का लाभ उठाने के तरीके के बारे में बताएंगे।

टाटा (Tata) प्ले (Play) फाइबर (Fiber) 1150 रुपये वाला प्लान (Plan)

इस प्रोग्राम में यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट अपलोड और 200Mbps स्पीड मिलती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि JioFiber की तरह यह ऑफर Tata Sky (Tata Play) के ट्राई एंड परचेज प्लान (Plan) का हिस्सा है, जिसमें बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक महीने का हाई-स्पीड प्लान (Plan) शामिल है।

आपको इसके लिए कोई पैसा नहीं देना होगा लेकिन इसे समझना बेहद ही जरूरी है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि टाटा (Tata) प्ले (Play) फाइबर (Fiber) भी उपयोगकर्ताओं को पहले सेवा की क्वालिटी की जांच करने और फिर कनेक्शन प्राप्त करने की अनुमति देता है।

इसका मतलब है कि आप पहले इसी टेस्टिंग कर सकते हैं इसके बाद अगर आपका मन करता है तो इस प्लान (Plan) को खरीद सकते हैं।

200Mbps टाटा (Tata) प्ले (Play) फाइबर (Fiber) प्लान (Plan) के लिए कोई शुल्क नहीं है लेकिन उपयोगकर्ताओं को 1500 रुपये की एडवांस राशि जमा करनी होगी, जो आपको वापिस मिल जाने वाली है।

इस टेस्टिंग में कितना डेटा आपको दिया जा रहा है?

ध्यान रहे कि स्पीड तो हमने बताई, लेकिन यह नहीं बताया कि इस प्लान (Plan) में कितना डेटा आपको मिलने वाला है।

हालांकि ऐसा भी नहीं है कि आपको इसके बारे में बताया नहीं जाएगा, आपको बता देते हैं कि इस प्लान (Plan) के तहत कंपनी 1000GB हाई स्पीड डेटा ऑफर करती है। इसके अलावा, कंपनी टेस्टिंग अवधि के दौरान एक मुफ्त लैंडलाइन कनेक्शन प्रदान करती है।

अगर आप फुल रिफंड पाना चाहते हैं तो आपको करना होगा ये काम

यदि आप परीक्षण अवधि के दौरान लिंक पसंद नहीं करते हैं और पूर्ण धनवापसी चाहते हैं, तो आपको 30 दिनों के भीतर आपको कैन्सल रीक्वेस्ट सबमिट करना होगा।

यदि प्लान (Plan) को कैन्सल करने का अनुरोध 30 दिनों के बाद किया जाता है, तो 500 रुपये की कटौती के साथ आपको 1000 रुपये वापस किए जाएंगे।

टाटा (Tata) प्ले (Play) फाइबर (Fiber) ऑफर

अगर कोई यूजर टाटा (Tata) प्ले (Play) फाइबर (Fiber) 100Mbps प्लान (Plan) को कम से कम तीन महीने तक लेता है तो उसे 1500 रुपये का पूरा रिफंड मिलेगा।

वहीं, अगर आप 3 महीने के लिए 50Mbps का प्लान (Plan) लेते हैं तो आपको 500 रुपये दिए जाएंगे और 1000 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट वॉलेट में चले जाएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker