टेक्नोलॉजी

Google जल्द लॉन्च करेगी Pixel Watch, जाने Design और Features के बारे में

अब Google द्वारा Pixel Watch के इंटरनल पार्ट के बारे में जानकारी शेयर किया है।

Pixel Watch: Google ने अपने Pixel Watch को लॉन्च करने वाली है। इसकी जानकारी Google में अपनी सालाना इवेंट I/O में दिया है।

Google ने Pixel Watch के बारे में बताया है कि वॉच को इस साल के आखिरी में Pixel 7 और Pixel 7 Pro के साथ लांच किया जाएगा। अब Google द्वारा Pixel Watch के इंटरनल पार्ट के बारे में जानकारी शेयर किया है।

Google will soon launch Pixel Watch, know about the design and features

आइए जानते हैं वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में

चिपसेट

Watch में इस्तेमाल की जाने वाला चिपसेट लगभग चार साल पुराना है। क्योंकि 2018 में Exynos 9110 चिपसेट की शुरुआत हुई थी। पहले, ये अनुमान लगाया गया था कि वॉच Exynos W920 के साथ आएगी। हालांकि ये फिलहाल लीक रिपोर्ट में सामने आया है, और गूगल ने ऐसी कोई कंफर्मेशन नहीं दी है।

Google will soon launch Pixel Watch, know about the design and features

Design

वॉच में एक गुंबददार राउंड डिज़ाइन है, जो Google के Wear OS स्मार्टवॉच सॉफ्टवेयर पर काम करता है और इसमें कुछ Fitbit हेल्थ-ट्रैकिंग फीचर्स भी शामिल हैं। Google ने कीमत की घोषणा नहीं की, लेकिन कहा कि इसे एक प्रीमियम प्रोडक्ट के रूप में उपलब्ध कराया जाएगा।

Features

मैप्स, वॉलेट और गूगल असिस्टेंट जैसे पॉपुलर Google ऐप, पिक्सल वॉच का हिस्सा होंगे। घड़ी में कस्टमाइज़ बैंड्स और टैक्टाइल क्राउन मिलेंगे जैसा कि Apple वॉच पर पाया जाता है। कंपनी ने कीमत, उपलब्धता, फीचर डिटेल, बैटरी लाइफ या घड़ी के प्रोसेसर, हेल्थ सेंसर या डिस्प्ले टाइप जैसे अन्य हार्डवेयर घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़े: क्या आपके पास नहीं आया Android 13 बीटा अपडेट का Notification?, इन स्मार्टफोन्स के लिए यहां से करें डाउनलोड

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker