झारखंड

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के ट्रैफिक कंट्रोल इंचार्ज की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी हजारीबाग से दबोचा गया

पुलिस ने उस पर हत्या का केस भी दर्ज कर लिया है

रांची: 13 मई को स्थानांतरण होकर मुंबई से रांची आए बिरसा मुंडा एयरपोर्ट (Birsa Munda Airport) के एयर ट्रैफिक इंचार्ज की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

इस संबंध में मृतक के परिजनों की दर्ज रिपोर्ट के बाद एयरपोर्ट थाना पुलिस ने आरोपी को हजारीबाग से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को दबोचने के बाद पुलिस ने उस पर हत्या का केस भी दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 28 मई को सोनो मरांडी (Sonu Marandi) हिनू स्थित अपने आवास से सब्जी लेने बाजार गए हुए थे। बाजार से लौटते समय उनकी कार के सामने एक अनजान शख्स की कार आ गई।

इलाज के बीच उनकी एक मई की रात मौत हो गई

उन्होंने सामने से कार हटाने का आग्रह करते हुए जाम नहीं लगने देने का आग्रह किया। इसी बात को लेकर हजारीबाग निवासी अमन चंद्र (Aman Chandra) नामक आरोपी कार से बाहर आया और सोनो को पीटने लगा।

इसी बीच सोनो के सिर में गंभीर चोट लग गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से कार से फरार हो गया। इस बीच लोगों ने सोनो के परिजनों को घटना की सूचना दी।

परिजन फौरन उन्हें अस्पताल (Hospital) ले गए लेकिन पांच दिन के इलाज के बीच उनकी एक मई की रात मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को हजारीबाग से दबोच लिया।

बतया जाता है कि सोनो पिछले महीने ही मुंबई से स्थानांतरण होकर रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में डयूटी ज्वाइन की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker