बिहार

नवादा में टला बड़ा हादसा : मालगाड़ी की चपेट आया ऑटो, बाल-बाल बचे यात्री

ऑटो में सवार यात्री बाल-बाल बचे, जबकि ऑटो क्षतिग्रस्त हो गयी

नवादा : जिले में बुधवार को एक बड़ा हादसा (Accident) होते-होते टल गया। मानवरहित फाटक पर मालगाड़ी की चपेट में एक ऑटो आ गयी। इसमें ऑटो में सवार यात्री बाल-बाल बचे, जबकि ऑटो क्षतिग्रस्त हो गयी।

यह घटना कियूल-गया रेलखंड पर स्थित वारिसलीगंज स्टेशन से कुछ दूरी पर सोनवर्षा गांव के पास घटी है।घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

बताया जा रहा है कि गया की ओर से मालगाड़ी (Freight Train) कोयला लोड कर कियूल की तरफ जा रही थी, तभी सोनवर्षा गांव के समीप मानवरहित फाटक के पास मालगाड़ी की चपेट में एक ऑटो आ गई।

सभी यात्री ऑटो से कूदकर अपनी जान बचाये

हालांकि लोको पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए इमरजेंसी ब्रेक मार दिया, फिर भी मालगाड़ी ऑटो से टकरा गई। इससे ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया और सभी यात्री ऑटो से कूदकर अपनी जान बचाये।

घटना के बाद करीब एक घंटे तक ट्रेन परिचालन बाधित रहा। वहीं नवादा स्टेशन प्रबंधक अवधेश कुमार सुमन ने बताया कि लोकोपायलट (Locopilot) की सूझबूझ से सोनवर्षा मानवरहित फाटक के पास एक बड़ा हादसा टल गया।

इस घटना के बाद कुछ समय तक रेल परिचालन बाधित रहा। इसके बाद रेल अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मालगाड़ी ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker