भारत

हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार : एकनाथ शिंदे

बुधवार को जारी एक वीडियो में देखा गया कि मंदिर से लौटने के बाद शिंदे गुट ने होटल में बैठक की, इस बैठक में सभी बागी विधायक मौजूद थे

गुवाहाटी: शिवसेना के बागी विधायकों के गुट के नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने बुधवार को कहा कि वे फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं।

असम में प्रसिद्ध कामख्या मंदिर में चार अन्य विधायकों के साथ दर्शन करने के बाद शिंदे ने कहा, हम कल मुम्बई लौटेंगे। हमने महाराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिए कामख्या मंदिर में प्रार्थना की।

उन्होंने कहा, महाराष्ट्र के राज्यपाल ने बुलाया है। हम महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट (Floor Test) में हिस्सा लेंगे और सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे। मंदिर प्रशासन समिति ने शिंदे और अन्य विधायकों का स्वागत किया।

बुधवार को जारी एक वीडियो में देखा गया कि मंदिर से लौटने के बाद शिंदे गुट ने होटल में बैठक की। इस बैठक में सभी बागी विधायक मौजूद थे।

रिपोर्ट के अनुसार, गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू (Radisson Blu) में डेरा डाले हुए शिवसेना के बागी विधायकों को एक सप्ताह हो गया है। पहले यह रिपोर्ट आई थी कि होटल की बुकिंग 30 जून तक की है।

यह गुट गुवाहाटी से गोवा के लिए हो सकता है रवाना

सूत्रों के अनुसार, बागी विधायक गुलाबराव पाटिल ने यह दावा किया है कि राज्य के लोग उनके साथ हैं और वे कल फ्लोर टेस्ट जीतेंगे। उन्होंने दावा किया कि उनकी ही सरकार बनेगी और इसमें चिंता की कोई बात नहीं है।

सूत्रों ने यह भी बताया कि शिवसेना के बागी विधायकों का यह गुट बुधवार की दोपहर ही गुवाहाटी से गोवा के लिए रवाना हो सकता है। स्पाइस जेट का एक विमान इन्हें गोवा ले जाने वाला है।

यह विमान गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बारदोली अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (International airports) से चलकर दोपहर तीन बजे के करीब गोवा के दाबोलिम एयरपोर्ट पर पहुंचेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker