झारखंड

खूंटी में तीन बाइक की टक्कर में बच्ची सहित 6 घायल, 2 RIMS रेफर

खूंटी: तोरपा थाना (Torpa Police Station) क्षेत्र के कर्रा-तोरपा मुख्य मार्ग पर कठसेमला गांव (Kathsemala Village) के पास शुक्रवार की शाम लगभग छह बजे तीन मोटरसाइकिलों (Motor Cycles) की टक्कर में एक बच्च्ची सहित छह लोग घायल हो गए।

इनमें गंभीर रूप से घायल (Severely Injured) दो लोगों को RIMS रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि एक बजाज पल्सर NS बाइक (Bajaj Pulsar NS Bike) पर सवार होकर तीन लोग प्रफुल्ल भेंगरा, बोवास सोय मुरुम और विवेक कंडुलना मुरहू से कर्रा जा रहे थे।

इस दौरान एक पल्सर बाइक (Pulsar Bike) से खूंटी कॉलेज से परीक्षा लिख कर बिरसा मुंडा अपने गांव डुमारी (Village Dumari) आ रहा था। उसके पीछे की होंडा साइन बाइक पर कठशेमला निवासी राजू उरांव और 13 वर्षीय बच्ची रेणु लकड़ा कही जा रहे थे।

बाला मोड़ मे तीनों मोटरसाइकिलों में भिड़त

कठशेमला (Katshemla) और बाला मोड़ के बीच मे तीनों मोटरसाइकिलों में भिड़त हो गई, जिससे सभी छह लोग घायल हो गए।

ग्रामीणों ने सभी घायलों को रेफ़रल अस्पताल तोरपा (Referral Hospital Torpa) पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल बोवास और प्रफुल्ल भेंगरा को RIMS रेफर कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक हाई स्पीड बाइक (High Speed Bike) को प्रफुल्ल चला रहा था और पीछे बैठे विवेक कंडुलना मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग (Video Recording) कर रहा था। एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान घटना घटी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker