रांची दावत रेस्टोरेंट के संचालक के फ्लैट से शराब की खेप हुई थी बरामद, CID ने दो के खिलाफ दाखिल किया आरोप पत्र

न्यूज़ अरोमा रांची: अपराध अनुसंधान विभाग (सीआईडी) ने बुधवार को दो शराब कारोबारियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है।

दावत रेस्टोरेंट के संचालक के फ्लैट से भारी मात्रा में शराब बरामद होने के मामले में वीरेंद्र मिढा और सुनील मिढा को बीते 16 जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

7 सितंबर 2017 को बरियातू थाना क्षेत्र स्थित दावत रेस्टोरेंट के संचालक के फ्लैट में पुलिस ने छापा मारा था।

इस दौरान पुलिस ने 874 बोतल शराब बरामद किया था। इसे लेकर बरियातू थाने में कांड संख्या 265/ 17 दर्ज किया गया था।

इसके बाद इस मामले को सीआईडी ने टेकओवर करने के बाद लगातार मामले की जांच कर रही है।

दोनों आरोपितों ने अपने बचाव में दावत रेस्टोरेंट्स और फ्लैट नंबर 302 का लीज एग्रीमेंट तैयार कराया गया था जो सीआईडी की जांच में फर्जी पाया गया।

उल्लेखनीय है कि दावत रेस्टोरेंट के संचालक वीरेंद्र मिढा के फ्लैट पर पुलिस ने छापेमारी कर 874 बोतल अवैध शराब बरामद किया था।

अवैध रूप से शराब की बिक्री की सूचना मिलने पर पुलिस ने बरियातू जे शरण लेन के रामा एनक्लेव स्थित फ्लैट नंबर 302 में छापेमारी की थी।

जहां से 25 कार्टून में रखी 874 शराब और बीयर की बोतलें बरामद की गई थी। पुलिस ने बरियातू रोड स्थित दावत रेस्टोरेंट में 5 सितंबर 2017 को छापेमारी की।

जहां से 34 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई थी। पूछताछ में रेस्टोरेंट के कर्मियों ने स्वीकार किया था कि वह सदर थाने को मैनेज करने के लिए प्रति माह 10000 रुपये देते हैं।

यह भी बताया था की दावत संचालक वीरेंद्र के यहां से शराब लाई जाती थी ।कर्मियों के खुलासे के बाद पुलिस ने 7 सितंबर की देर रात फ्लैट में छापा मारा था और शराब बरामद की थी।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button