एक्ट्रेस Yami Gautam बनीं मां, बड़ा यूनिक रखा बच्चे का नाम

News Aroma Media

Yami Gautam Blessed with Baby Boy: एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) के घर पर खुशियों ने जन्म लिया है। एक्ट्रेस मां बन गई हैं। यामी गौतम( Yami Gautam) ने बेटे को जन्म दिया है।  यामी और उनके पति आदित्य धर ने ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर बेटे के जन्म की जानकारी दी।  इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा भी किया है।

यामी ने रखा बेटे का ये नाम

कपल ने पोस्ट कर डॉक्टर्स और मीडिया का आभार व्यक्त किया है। इसी के साथ कपल ने बताया कि उन्होंने बेटे का नाम VEDAVID रखा है। उनके बेटे का जन्म अक्षय तृतीया को हुआ था। VEDAVID नाम का मतलब होता है जिसे वेद का ज्ञान हो।  यामी और आदित्य को फैंस पेरेंट्स बनने पर बधाईयां दे रहे हैं। सेलेब्स भी कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। एक्टर रणवीर सिंह ने लिखा- बहुत बहुत बहुत सारा प्यार। आयुष्मान खुराना ने लिखा- बहुत बधाईयां।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

यामी गौतम( Yami Gautam) को आखिरी बार फिल्म 370 में देखा गया था। जिसमें उन्होंने आर्मी ऑफिसर का रोल निभाया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इसके अलावा फैंस की तरफ से भी फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। फिलहाल यामी और उनका पूरा परिवार बचचे के आने से काफी खुश है।

 

 

 

x