भारत

Agneepath protest : राजभवन जा रहे पूर्व सीएम हरीश रावत सहित कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका

अग्निपथ के विरोध में उतरे कांग्रेसियों ने बुधवार को शहर में जमकर हल्ला बोला, पूर्व सीएम हरीश रावत के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा शहर के वरिष्ठ नागरिकों के साथ ही कई राजनीतिक संगठन भी जुड़े

देहरादून: अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) के विरोध में वरिष्ठ नागरिकों और राजनीतिक पार्टियों के साथ राजभवन जा रहे पूर्व सीएम हरीश रावत व अन्य लोगों को पुलिस ने रोक लिया।

CM ने कहा कि सरकार युवाओं को ठगने का काम कर रही है। इस तरह की योजनाए थोप कर देश के भविष्य को सकंट में डाला जा रहा है।

अग्निपथ के विरोध में उतरे कांग्रेसियों ने बुधवार को शहर में जमकर हल्ला बोला। पूर्व सीएम हरीश रावत के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा शहर के वरिष्ठ नागरिकों के साथ ही कई राजनीतिक संगठन भी जुड़े।

इस दौरान सभी लोग राजभवन (Raj Bhavan) की ओर बढ़े। जहां पुलिस ने उन्हें रोक लिया। काफी देर तक यहां सभी प्रदर्शनकारी राजभवन जाने की जिद पर अड़े रहे, लेकिन पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें अंदर नहीं जाने दिया।

भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य के साथ कर रही है खिलवाड़ : पूर्व सीेएम

जिसके बाद सभी प्रदर्शनकारी यही सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान पूर्व CM हरीश रावत (Harish Rawat) के साथ ज्ञापन देने पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सचान बैरिकेडिंग के समीप चक्कर खाकर गिर गए।

हरीश रावत ने कहा कि अग्निपथ योजना के अंतर्गत जब युवा सेवनिर्वित होकर युवा लौटेगा तो उसके भविष्य के सामने बड़ा शून्य खड़ा होगा क्योंकि पेंशन ग्रेच्युटी सहित अन्य सुविधाओं के लाभ से वह वंचित रहेगा।

पूर्व CM ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP government) युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker