झारखंड

हक और अधिकार देने की सरकार के पास न नीति है और न नीयत, सुदेश महतो ने…

AJSU पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो (Sudesh Kumar Mahato) ने कहा कि टंडवा समेत राज्य के कई इलाके में लोग विस्थापन का दर्द सह रहे हैं और विस्थापन के खिलाफ आवाज उठाने पर आम आदमी के खिलाफ मुकदमा कराया जाता है। जनता शासन से डरी हुई है।

AJSU Sudesh Mahato: AJSU पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो (Sudesh Kumar Mahato) ने कहा कि टंडवा समेत राज्य के कई इलाके में लोग विस्थापन का दर्द सह रहे हैं और विस्थापन के खिलाफ आवाज उठाने पर आम आदमी के खिलाफ मुकदमा कराया जाता है। जनता शासन से डरी हुई है।

झूठे FIR से लोगों को डराया जा रहा है। हक और अधिकार देने की सरकार के पास न नीति है और न नीयत।

सुदेश कुमार महतो शनिवार को टंडवा स्थित Kishanpur Maidan में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सिमरिया के पूर्व विधायक गणेश गंझू ने अपने हजारों समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

आजसू प्रमुख ने कहा कि स्थानीय, नियोजन और विस्थापन नीति बनाने का वादा कर सत्ता में आई सरकार इनमें से एक भी नीति नहीं बना पाई। AJSU Party के प्रयास से विस्थापित ट्रिब्यूनल बनाने संबंधी अनुशंसा पर भी सकारात्मक पहल नहीं की गई।

सुदेश महतो ने कहा कि सरकार ने समाज के हर वर्ग से कभी न पूरे होने वाले वादे किए। इनका इरादा कभी भी जनहित से जुड़े विषयों को सुलझाने का नहीं, बल्कि उन्हें और उलझाने का रहा है।

जन भावनाओं से खेलना और आम जनता के हित से जुड़े विषयों पर राजनीतिक रोटी सेंकना ही ठगबंधन सरकार का मुख्य उद्देश्य रहा है। यह वर्ष इनकी विदाई का वर्ष है।

पार्टी में शामिल हुए पूर्व विधायक गणेश गंझू ने कहा कि AJSU Party जनता के हक अधिकार की बात करने वाली पार्टी है। Sudesh Mahato के कार्यों और भविष्य को लेकिन इनकी दूरदर्शी सोच से प्रभावित होकर आजसू पार्टी में शामिल हुआ हूं। पार्टी से जो भी दायित्व मिलेगा उसका निर्वहन करूंगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker