मनोरंजन

Corona संक्रमित हुए अक्षय कुमार, फिल्म फेस्टिवल में नहीं कर सकेंगे शिरकत

मैंने कोविड का परीक्षण कराया जो पॉजिटिव आया है

मुंबई: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर से कोरोना संक्रमित (Corona Infected) हो गए हैं और इसकी वजह से वह इस साल 17 मई से शुरू होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल में भी शिरकत नहीं कर पाएंगे। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी है।

अक्षय कुमार ने कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत न करने की वजह बताते हुए इसपर अफसोस जताया है और अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा-‘वास्तव में कान्स 2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए मैं उत्सुक था, लेकिन दुख की बात है कि मैंने कोविड का परीक्षण कराया जो पॉजिटिव आया है।

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज इसी साल 3 जून को रिलीज के लिए तैयार है

आराम करेंगे। आप और आपकी पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं।’ इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को भी टैग किया है।

दरअसल अक्षय कुमार इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में भारत को कंट्री ऑफ ऑनर के रूप में आमंत्रित किया गया है, इसके लिए अभिनेता, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर संग भारतीय प्रतिनिधिमंडल के रूप में कान फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले थे।

वहीं, अब उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद से उनके तमाम चाहने वाले उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

गौरतलब है, इससे पहले साल 2021 में भी अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए थे, लेकिन उन्होंने इसे जल्द ही मात देकर जबरदस्त वापसी की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज इसी साल 3 जून को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार रामसेतु, रक्षाबंधन, ओह माय गॉड 2 जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker