मनोरंजन

फिर देखिए स्टूडेंट्स के रियल स्ट्रगल वैल्यू को, ’12वीं फेल’ के बाद All India Rank…

All India Rank Trailer : कुछ दिनों पहले विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) की फिल्म ‘12वीं फेल‘ (12th Fail) रिलीज हुई थी। फिल्म जबरदस्त हिट रही। इस बीच Competition Exam पर बेस्ड एक और फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ दर्शकों के दिलों पर छाने को तैयार है। कुछ देर पहले ही फिल्म का ट्रेलर (All India Rank Trailer) रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है।

सीरीज सेक्रेड गेम्स फेम लेखक वरुण ग्रोवर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ के ट्रेलर को विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जैसा कि फिल्म के नाम से ही पता चल रहा है कि ‘ऑल इंडिया रैंक’ में भी एग्जाम में होने वाले मुश्किल कंपटीशन को दिखाया जाएगा।

All India Rank rank

12वीं फेल से कितनी होगी अलग?

आपको बता दें कि विक्रांत मेस्सी की फिल्म ’12वीं फेल’ में यूपीएससी जैसे मुश्किल एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के स्ट्रगल को बखूबी दिखाया गया था।

फिल्म में देखने को मिला था कि एक लड़का, जो बारवीं फेल होने के बाद अपने हौसले और जज्बे से बिना किसी कोचिंग अपने सपने को पूरा करता है और यूपीएससी का एग्जाम क्लीयर करता है।

12th Fail'

वहीं वरुण ग्रोवर की फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ में इंजीनियर स्टूडेंट्स के संघर्ष को दिखाया जाएगा। ऐसा कह सकते हैं कि फिल्मी पर्दे पर Upsc के बाद IIT फिल्म का धमाका होने वाला है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट और ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया गया है।

ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर

फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ लेखक वरुण ग्रोवर के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म है। ट्रेलर में आईआईटी सीट हासिल करने की दौड़ की एक झलक पेश की गई है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि विक्की और वरुण काफी अच्छे दोस्त हैं। इंजीनियर बनने का ख्याब पूरा करने के लिए कितना स्ट्रगल करना पड़ता है, फिल्म की कहानी इसी पर बुनी गई है।

विक्की कौशल ने रिलीज किया ट्रेलर

वरुण ग्रोवर के खास दोस्त और एक्टर विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर ‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर शेयर किया है।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में करियर लगभग साथ में ही शुरू हुआ.. मसान के साथ।

साला ये दुख काहे खत्म नहीं होता बे! उनके द्वारा लिखी गई एक-एक लाइन पिछले कुछ सालों में मेरी फिल्मोग्राफी से ज्यादा अच्छी है। मुझे गर्व है।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

श्रीराम राघवन की ओर से प्रस्तुत ‘ऑल इंडिया रैंक’ को वरुण ग्रोवर ने लिखा और निर्देशित किया है। संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित, फिल्म गायत्री एम द्वारा सह-निर्मित है।

इस फिल्म को 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि ट्रेलर रिलीज पर अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker