भारत

गजब की बात, पेट्रोल अब 15 रुपए हो सकता है लीटर, यकीन नहीं तो सुनिए…

कार्यक्रम को BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में कहा कि पेट्रोल (Petrol) अब 15 रुपये लीटर हो सकता है।

मैं अगस्त में Toyota Company की गाड़ियां लाॅन्च कर रहा हूं। अब सभी गाड़ियां किसानों द्वारा तैयार किए गए इथेनॉल (ethanol) से चलेंगी। देश का किसान अब अन्नदाता ही नहीं ऊर्जादाता भी बनेगा।

गजब की बात, पेट्रोल अब 15 रुपए हो सकता है लीटर, यकीन नहीं तो सुनिए… Amazing thing, now petrol can be 15 rupees a liter, if you don't believe then listen…

हवाई जहाज का ईधन भी किसान बना रहा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 40 फीसदी बिजली और 60 फीसदी Ethanol का एवरेज पकड़ा जाएगा तो पेट्रोल का भाव 15 रुपये लीटर हो जाएगा।

इससे देश की जनता का भला होगा। प्रदूषण में कमी आएगी, साथ ही किसान अन्नदाता से ऊर्जादाता बनेगा। गडकरी ने कहा कि हमारी सरकार का कमाल है कि आज हवाई जहाज (Airplane) का ईधन भी किसान बना रहा है।

ऑटो रिक्शा से लेकर कार तक गाड़ियां चलेंगी Ethanol से

उन्होंने कहा कि ऑटो रिक्शा से लेकर कार तक गाड़ियां Ethanol से चलेंगी और भारत का आयात कम होगा और किसान समृद्ध होंगे। उन्होंने कहा कि पिछले नौ साल में नरेंद्र मोदी सरकार ने कई विकास के कदम उठाए हैं और देश को प्रगति दिलाई है।

कार्यक्रम में मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने भारत में लगभग 60 साल तक शासन किया और गरीबी हटाओ का नारा दिया गया लेकिन गरीबों की गरीबी दूर नहीं हुई लेकिन कांग्रेस के लोगों ने अपनी ‘गरीबी’ दूर कर ली।

कार्यक्रम को BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker