भारत

मैं पूछना चाहता हूं कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में विपक्ष के नेता क्यों नहीं गए थे, अमित शाह ने…

लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के लिए सियासी दलों का प्रचार चरम पर है। BJP के स्टार प्रचारक के तौर पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) रविवार को एटा पहुंचे।

Union Home Minister Amit Shah reached Etah: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के लिए सियासी दलों का प्रचार चरम पर है। BJP के स्टार प्रचारक के तौर पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) रविवार को एटा पहुंचे।

यहां उन्होंने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलकर कहा कि आपको यह तय करना होगा कि अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलवाने वालों को चुनाना या राम मंदिर के लिए सरकार कुर्बान करने वालों को चुनाना है।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि आपको प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला था या नहीं? राहुल बाबा को भी पूछना चाहता हूं… Sonia Gandhi को भी मिला, मल्लिकार्जुन खरगे को भी मिला, अखिलेश और डिंपल यादव को भी मिला, लेकिन कोई अयोध्या नहीं गया।

उन्होंने कहा, राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में जो लोग नहीं गए हैं उन्हें मालूम है कि हम वे लोग हैं, जिन्होंने कारसेवकों पर गोली चलाई थी… कारसेवकों पर गोली चलाने वाली पार्टी, समाजवादी पार्टी को वोट देना है या राम मंदिर बनाने के लिए अपनी सरकारें कुर्बान करने वाली पार्टी, BJP को वोट देना है, ये निर्णय आपका है।

शाह ने कहा, यूपी वालों आपने मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, मोदी जी ने 22 जनवरी को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा कराया।

मैं पूंछना चाहता हूं कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में विपक्ष के नेता क्यों नहीं गए थे? शाह ने कहा, मैं गारंटी देता हूं, तीसरी बर मोदी को प्रधानमंत्री बना तब 2029 तक 5 किलो फ्री अनाज मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि अब तक मोदीजी 3 करोड़ लोगों को घर दे चुके है। इस बार भी बना दो और तीन करोड़ घर देने वाले है।

x