प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, रांची पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

News Aroma Desk

Ranchi Love Triangle Murder: रांची के ओरमांझी थाना पुलिस ने अपने ही पति की हत्या (Murder) करने के मामले में पत्नी सहित तीन आरोपित को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपितों में सीता देवी, प्रेमी सनोज कुमार महतो और प्रेमनाथ महतो शामिल है। हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा और टांगी सहित अन्य सामान Police ने बरामद किया है।

SSP Chandan Kumar Sinha ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि बताया कि ओरमांझी क्षेत्र के अंतर्गत 23 अप्रैल को दिन के करीब 10 बजे सपाही नदी के शमशान घाट में पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया था।

मृतक की पहचान ओरमांझी स्थित डहु (Dahu) निवासी अशेश्वर महतो के रूप में की गई थी। मृतक की पत्नी सीता देवी के आवेदन पर ही पुलिस ने अशेश्वर महतो की खोजबीन शुरू की थी।

SSP ने बताया कि ओरमांझी थाना (Ormanjhi Police station) में एक महिला ने आवेदन दिया था कि उसका पति गायब है। इसकी सूचना पर पुलिस ने जांच -पड़ताल शुरू की। तलाशी के क्रम में उक्त महिला के पति का शव (Dead Body) शमशान घाट के पास से बरामद किया गया।

इसके बाद पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया तो पता चला कि पत्नी ही अपने पति की हत्या में शामिल थी।

उन्होंने बताया कि पत्नी ने ही हथौड़े और टांगी के वार से पति की हत्या की थी। महिला ने ही अपने प्रेमी सनोज महतो और प्रेमी के बहनोई प्रेम नाथ महतो के साथ मिलकर पति के शव को ले जाकर नदी में फेंक दिया था।

हमें Follow करें!

x