भारत

बंगाल में बोले JP नड्डा, BJP जीतेगी 35 सीटें, ममता बनर्जी की निर्ममता का सबूत संदेशखाली

लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के लिए मतदान से पहले रविवार को बंगाल पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोला।

JP Nadda in Bengal: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के लिए मतदान से पहले रविवार को बंगाल पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोला।

मुर्शिदाबाद में BJP उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि यहां पिस्तौल और बमों का राज चल रहा है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा राज्य में 35 सीटें जीतेगी।

नड्डा ने एक बार फिर संदेशखाली के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरा। JP Nadda ने कहा कि संदेशखाली, ममता बनर्जी की निर्ममता और बर्बरता का संदेश चीख-चीख कर दे रहा है।

ममता दीदी ने बंगाल को क्या बना दिया है? जहां रवींद्र संगीत गूंजना चाहिए था, वहां बम-पिस्तौल मिल रहे हैं। संदेशखाली में जनता की रक्षा के लिए NSG Commando को भी उतरना पड़ा। इसी से समझ सकते हैं कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने किस तरह अराजकता फैला रखी है।

BJP अध्यक्ष ने कहा कि मैं बंगाल के सभी BJP कार्यकर्ताओं और जनता से अपील करता हूं कि आप सभी संदेशखाली पर ममता बनर्जी से जवाब मांगें।

नड्डा ने कहा कि PM मोदी ने संदेशखाली की पीड़िता को पार्टी का टिकट देकर BJP के महिला सशक्तिकरण के संदेश को मजबूती दी है।

उन्होंने कहा कि संदेशखाली में महिलाओं की इज्जत-आबरू और उनकी जमीनें बचाने के लिए वहां गई जांच एजेंसियों के अधिकारियों पर भी घातक हमला किया गया।

JP नड्डा ने आगे कहा, ”मैं आज समाचार पढ़ रहा था कि संदेशखाली में तलाशी के दौरान CBI ने तीन विदेशी रिवॉल्वर, पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एक रिवॉल्वर, बंदूकें, कई गोलियां और कारतूस बरामद किए हैं। इसी से समझा जा सकता है कि ममता सरकार ने राज्य में किस तरह अराजकता फैला रखी है।

उन्होंने पूछा कि क्या Mamata Banerjee जनता को डराकर, उनकी जान लेकर चुनाव जीतेंगी। क्या नेताजी सुभाष चंद्र बोस, रवीन्द्रनाथ टैगोर, स्वामी विवेकानंद और महर्षि अरबिंदो जैसे मनीषियों ने ऐसे बंगाल की कल्पना की थी।

संदेशखाली में जनता की रक्षा के लिए NSG कमांडो को भी उतरना पड़ा। ममता दीदी, यदि आपको ऐसा लगता है कि आप ऐसा करके चुनाव जीत जाएंगी तो ये आपकी भूल है। जनता आपको इसका करारा जवाब देगी।

नड्डा ने कहा कि हमने देखा कि ममता सरकार में तृणमूल कांग्रेस के शाहजहां शेख जैसे असामाजिक तत्व संदेशखाली में महिलाओं के अस्तित्व पर खतरा बने हुए हैं। महिलाओं के साथ जिस तरह का सलूक हो रहा है वह सच में बहुत ही संवेदनशील और कष्टदायी है। उन्होंने लोगों से राज्य में सरकार बदलने की अपील की।

मकपा, कांग्रेस और तृणमूल एक ही थाली के चट्टे बट्टे – नड्डा

मुर्शिदाबाद के बाद BJP अध्यक्ष ने नदिया जिले के राणाघाट में भी एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने मकपा, कांग्रेस और तृणमूल पर एक साथ हमला बोला। उन्होंने कहा कि तीनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं और तीनों पार्टियों का मकसद देश को कमजोर करना है।

उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार से जो भी फंड राज्य के लोगों के लिए आवंटित होता है उसे तृणमूल के नेता खा जाते हैं और उसका कोई हिसाब नहीं देते।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एससी-एसटी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर विशेष समुदाय को दिया। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस, माकपा और तृणमूल तीनों की एक ही नीति है तुष्टीकरण, भेदभाव और आतंकवादियों के साथ नरमी बरतना। दूसरी तरफ नरेन्द्र मोदी की सरकार हमारे देश पर बुरी नजर डालने पर पाकिस्तान में Surgical Strike कर जवाब देती है।

नड्डा ने डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जिक्र करते हुए कहा कि एक देश में दो निशान, दो विधान दो प्रधान के विरोध में अपना बलिदान दे दिया था और BJP की मजबूत सरकार ने अनुच्छेद 370 हटाकर कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया। इससे श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान सार्थक हुआ।

उन्होंने कहा कि BJP के शासन में 10 साल में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ, जबकि ममता बनर्जी की सरकार भ्रष्टाचार पर खड़ी है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi के कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की छह करोड़ जनता के साथ पूरे देश के 80 करोड़ लोगों को निशुल्क खाद्यान्न मुहैया कराया जा रहा है। 70 वर्ष से अधिक आयु के हर वर्ग के बुजुर्गों को Ayushman Bharat Scheme के दायरे में लाने का संकल्प लिया गया है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में बिना कमीशन का कोई काम नहीं होता। ममता बनर्जी की सरकार तोलाबाजी में जुटी है और उनकी सहयोगी कांग्रेस जनता का हक छीन कर घुसपैठियों को देने में जुटी है। उन्होंने कहा कि इन सभी दलों के उम्मीदवारों को हराकर देश में एक बार फिर मोदी सरकार बननी चाहिए।

x