मनोरंजन

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुफरान महदी सवादी की गोली मारकर हत्या

इराकी अधिकारी एक प्रसिद्ध Social Media Influencer की उसके घर के सामने हत्या करने के मामले की जांच कर रहे हैं।

Social media influencer Gufran Mahdi Sawa: इराकी अधिकारी एक प्रसिद्ध Social Media Influencer की उसके घर के सामने हत्या करने के मामले की जांच कर रहे हैं।

देश की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) गुफरान महदी सवादी ‘TIKTOK’ और ‘Instagram’ पर बेहद लोकप्रिय थीं।

इन सोशल मीडिया मंचों पर वह अपने Video पोस्ट करती थीं और अधिकतर वीडियों में उन्हें संगीत की धुन पर थिरकते देखा जा सकता है। उन्हें उनके घर के सामने बाइक सवार अपराधी ने गोली मार दी।

फहद की हत्या जायूना में

Social Media पर फहद के हजारों ‘Followers’ है। फहद की हत्या जायूना में की गई। यह वहीं स्थान हैं जहां पर इराकी शोधकर्ता और सुरक्षा विशेषज्ञ हिशाम अल-हाशिमी को 2020 में गोली मारी गई थी।

एक इराकी सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि जब फहद ने अपनी कार अपने घर के बाहर खड़ी की तभी हमलावर ने उन पर गोलियां चलाईं जिससे उनकी मौत हो गई। हमलावर उनका फोन भी अपने साथ ले गए।

फहद Social Media से जुड़ी पहली हस्ती नहीं हैं जिनकी हत्या की गई है। पिछले वर्ष नूर अलसफर की भी शहर में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। नूर Transgender थीं और उनके भी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में Followers थे।

फहद के पड़ोसी अबु अदम ने बताया कि गोलियों की आवाज सुन कर वह बाहर आए तब देखा कि फहद की कार का दरवाजा खुला था और वह Steering पर औंधे मुहं पड़ी थीं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker