भारत

बेटे राहुल को प्रधानमंत्री बनाना ही सोनिया गांधी का एक मात्र एजेडा : अमित शाह

शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भीलवाड़ा में BJP प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में एक विजय संकल्प महासभा को संबोधित करते हुए जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र (Jahazpur Assembly Constituency) के शक्करगढ़ में राजस्थान की पहले चरण की सभी 12 सीटें जीतने का दावा किया।

Amit Shah Targeted Sonia Gandhi : शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भीलवाड़ा में BJP प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में एक विजय संकल्प महासभा को संबोधित करते हुए जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र (Jahazpur Assembly Constituency) के शक्करगढ़ में राजस्थान की पहले चरण की सभी 12 सीटें जीतने का दावा किया।

शाह ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास ना नीति है, ना नीयत है, ना नेता हैं ऐसे में मोदी को वोट दीजिए क्योंकि वही अगले 5 साल में भारत को दुनिया में उचित सम्मान वाले स्थान पर लेकर जाएंगे।

उन्होंने कहा कि Sonia Gandhi का एक ही एजेंडा है कि मेरे बेटे राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाओ लेकिन दूसरी ओर मोदी जी का एजेंडा है कि मेरे भारत को महान भारत बनाओ. इसके अलावा शाह ने राजस्थान की पहले चरण की पूरी 12 सीटों की वोटिंग पर कहा कि हम सभी सीटें जीत रहे हैं।

गृहमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस के पास आज के समय में ना नीति है, ना नीयत है, ना नेता हैं ऐसे में आप सब लोग मोदी जी को वोट दीजिए और अगले 5 साल में भारत को दुनिया में उचित सम्मान वाली जगह पर जाएगा उन्होंने आगे कहा कि जो लोग वोट बैंक के लालच से रामलला के दर्शन नहीं करने नहीं गए उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

उन्होंने मोदी सरकार के कामों को गिनाते हुए कहा कि PM मोदी ने जो भी वादे किए उन्होंने पूरे किए लेकिन आज कांग्रेस वाले कहते हैं कि कश्मीर हमारा है कि नहीं और राजस्थान वालों का कश्मीर से क्या लेना-देना लेकिन मैं खरगे जी को कहना चाहता हूं कि उन्हें नहीं मालूम कि राजस्थान से कितने लोग सेना में हैं और कश्मीर के लिए राजस्थान के कितनी माताओं के लाल ने अपनी जान दे दी।

अमित शाह ने आगे कहा कि राजस्थान 25 की 25 सीटें BJP को देने जा रहा है और कल जो चुनाव हुआ है उसमें 12 की 12 सीटें Narendra Modi जी की झोली में जा रही है वहीं उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत का बेटा भी जालौर में बड़ी मार्जिन से हार रहा है. वहीं शाह ने Rahul Gandhi पर हमला बोलते हुए कहा कि ये राहुल बाबा और उनकी बहन हर 3 महीने में विदेश में वैकेशन मनाने जाते हैं, Priyanka Gandhi चुनाव के बीच थाइलैंड छुट्टी मनाकर आई हैं लेकिन दूसरी ओर पीएम मोदी हैं जो 23 साल से दीपावली की भी छुट्टी नहीं ले रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker