भारत

अपना गर्भ छिपाने के लिए नर्स ने ऐसा किया बेरहम काम कि जानकर कांप जाएगी रूह…

तमिलनाडु के चेन्नई में एक रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक नर्स ने गुपचुप शादी की और गर्भवती हो गई।

Chennai News : तमिलनाडु के चेन्नई में एक रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक नर्स ने गुपचुप शादी की और गर्भवती हो गई।

गर्भपात (Abortion) कराना चाहा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। उसने अपने गर्भावती होने की बात हॉस्टल में साथ रह रही लड़कियों और अपने घरवालों से छिपाई।

उसने सबसे छिपकर बच्चे को जन्म देने और उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई। Nurse Washroom में गई और यहां बच्चे को जन्म देने का प्रयास किया।

बच्चा बाहर निकला और उसने उसकी टांगे पकड़कर खींचीं, ‎जिससे वह टूट गईं। नर्स ने उसके पांव काटकर टुकड़े किए और उसे फ्लश कर दिया।

नवजात के पैर काटकर टॉयलेट में बहा दिए

इस घटना की जानकारी हॉस्टल में फैली, भीड़ जमा हुई और मामला पुलिस तक पहुंचा। नर्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है।

डब्ल्यू विनीशा (24) ने दावा किया कि बच्चा मृत पैदा हुआ था, लेकिन उसकी गर्दन पर एक नुकीली वस्तु के कारण चोट लगी थी। जब उसके सहयोगियों ने रोने की आवाज सुनकर कमरे में प्रवेश किया, तो उन्होंने पाया कि क्षत-विक्षत शिशु कपड़े के टुकड़े में लिपटा हुआ है।

पुलिस ने नर्स के खिलाफ IPC की धारा 315 (बच्चे को जीवित पैदा होने से रोकने या जन्म के बाद उसे मरने के लिए मजबूर करने का इरादा और 201 (सबूत मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कहा कि हम बच्चे के पैर को वापस नहीं निकाल सके क्योंकि वह छोटे टुकड़ों में फ्लश हो चुका था। बच्चे के बाकी बचे शव (Dead Body) को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखा गया है। डॉक्टरों की रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या (Murder) का केस दर्ज ‎किया जाएगा।

क्या है मामला?

पुलिस ने बताया कि विनीशा कन्याकुमारी जिले की रहने वाली हैं। वह चेन्नई के एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में काम कर रही थी। कुछ साल पहले उसका सेल्वामणि से अफेयर हो गया था। सेल्वामणि मदुरै के उसिलमपट्टी की रहने वाला है। 29 साल के सेल्वामणि और विनीशा ने मंदिर में गुपचुप शादी कर ली थी।

इस दौरान विनीशा गर्भवती हो गई। उसने अपने गर्भ की बात हर किसी से छिपाकर रखी। वह गर्भपात कराना चाहती थी लेकिन कानून वह ऐसा नहीं कर सकी। अविवाहित और गर्भवती होने के कारण, नर्स ने इसे अपने परिवार से छिपाया। गर्भावस्था के 7 महीने तक वह Hostel के कमरे में अकेले रही।

विनीशा को बुधवार रात अचानक प्रसव पीड़ा हुई। उसने बाथरूम जाकर खुद से प्रवस करने और बच्चे को ठिकाने लगाने की सोची।

विनीशा को पता नहीं था कि यह सब आसान नहीं होगा। पुलिस ने कहा कि अब पोस्टमॉर्टम के बाद सामने आएगा कि बच्चा मरा पैदा हुआ या पैदा होने के बाद उसकी मौत हुई, उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। पुलिस गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker