झारखंड

पलामू हैदरनगर में इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव नहीं होने से लोगों में आक्रोश

लोगों ने पलामू सांसद वीडी राम पर हैदरनगर के साथ सौतेला व्यवहार का आरोप लगाया

मेदिनीनगर: मोहम्मदगंज के साथ हैदरनगर में सासाराम रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस  (Ranchi Intercity Express) का ठहराव नहीं किए जाने पर लोगों ने पलामू सांसद वीडी राम पर हैदरनगर के साथ सौतेला व्यवहार का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि हैदरनगर रेलवे स्टेशन  (Hydernagar Railway Station) पर ठहराव नहीं कराना दुर्भाग्यपूर्ण और जनता के साथ अन्य जैसा है।

ठहराव नहीं कराना दुर्भाग्यपूर्ण और जनता के साथ अन्य जैसा

ग्रामीणों अनिल लाल अग्रवाल, कौशल किशोर, कामता दुबे, अखलेश्वर तिवारी, चंद्रशेखर सिंह, अश्रेष सिंह, गुरु प्रताप सहदेव, रविंद्र सिंह आदि ने कहा कि हैदरनगर पुराना व्यवसायिक नगर होने के साथ धार्मिक और पुरातात्विक महत्व रखता है।बिहार के नौहट्टा प्रखंड के लोग सोन नदी पार होकर हैदरनगर से ट्रेन का सफर करते हैं।

ग्रामीणों के अलावा मुखिया संतोष कुमार सिंह, डा अजय जायसवाल ने पलामू सांसद से कहा है कि हैदरनगर में ठहराव को लेकर सांसद, रेल मंत्री, महाप्रबंधक पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर को पत्र लिखकर हैदरनगर व मोहम्मदगांज रेलवे स्टेशन पर सासाराम रांची एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की गई है।

उन्होंने सांसद से आग्रह किया है कि जनहित और जनता की भावनाओं को ध्यान में रखकर सासाराम रांची 18635 -36 इंटरसिटी एक्सप्रेस  (Sasaram Ranchi 18635 -36 Intercity Express) का ठहराव हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर भी मोहम्मदगंज के साथ कराएं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker