झारखंड

ढुल्लू महतो के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का एक और मामला दर्ज

धनबाद लोकसभा सीट से BJP के उम्मीदवार ढुल्लू महतो के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का एक और मुकदमा दर्ज किया गया गया है‌।

Code of conduct violation: धनबाद लोकसभा सीट से BJP के उम्मीदवार ढुल्लू महतो के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का एक और मुकदमा दर्ज किया गया गया है‌।

इस बार मुनीडीह की आउटसोर्सिंग इंदु कंपनी की खदान के उद्घाटन श को लेकर केस दर्ज हुआ है। बताया जाता है कि उद्घाटन कार्यक्रम की SDO से अनुमति नहीं ली गई थी।

100 अज्ञात समर्थन भी अभियुक्त

मुकदमे में ढुल्लू महतो के साथ उनके 100 अज्ञात समर्थकों को भी अभियुक्त बनाया गया है। इसके साथ ही कंपनी भी नामजद हुई है। पुटकी थाना कांड संख्या 48/24 में भादवि की धारा 188, 143, 126 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ज्ञात हो कि खदान में उद्घाटन की सूचना पर धनबाद की DC माधवी मिश्रा ने FST -ग्रुप वन के दंडाधिकारी BIT सिंदरी के प्रोफेसर अजय उरांव को मामले की जांच आदेश दिया था।

जांच के बाद अजय उरांव ने मामले की शिकायत मुनीडीह OP में की थी। 29 अप्रैल को रात साढ़े बारह बजे उक्त मुकदमा दर्ज किया गया।

इससे पहले बीते मंगलवार को पतरा कुल्ही फुटबाल मैदान में बिना अनुमति चुनावी सभा करने को लोकर धनसार थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker