FRCFR मधुबनी में शाम 5 बजे तक हुई 49% वोटिंग, मैथिली ठाकुर ने पहली बार किया मतदान

News Aroma Desk

Madhubani Lok Sabha: सोमवार को मधुबनी लोकसभा क्षेत्र (Madhubani Lok Sabha) में Voting शाम 5 बजे खत्म हो गई है। जिले में कई इलाकों में आज बारिश के बीच मतदान हुआ।

शाम 5 बजे तक 49% वोटिंग हुई है। जानी-मानी लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने भी पहली बार Voting की है।

मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) राज्य स्वीप आइकॉन भी हैं। वो लगातार हर लोकसभा क्षेत्र में घूमकर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित कर रही हैं। आज उन्होंने खुद वोट करने के बाद Video जारी कर बाकी मतदाताओं से भी अपने-अपने घरों से निकल मतदान करने की अपील की है।

मधुबनी के कई इलाकों में बारिश हुई है। इस बीच मतदाता वोटिंग करने के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंचे। मेयर अरुण राय ने भी मतदान किया है। महिलाओं में वोटिंग को लेकर काफी उत्साह नजर आया। बड़ी संख्या में महिलाएं वोट देने पहुंची।

वोट बहिष्कार भी हुआ, पकड़े गए फर्जी वोटर

लोकसभा क्षेत्र के जाले प्रखंड की बूथ संख्या 116 बेलवाड़ा गांव में और सिंघवारा के चमनपुर मतदान केंद्र संख्या 75 पर लोगों ने वोट का बहिष्कार किया है।

सड़क की मांग को लेकर मतदाता बहिष्कार कर रहे हैं। इधर, बिस्फी में बूथ नंबर 148,149,150 पर फर्जी Voting मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। मतदान केंद्र से पुलिस आरोपी युवक को लेकर गई है।

वहीं बेनीपट्टी विधानसभा में एक जीवित वृद्ध वोटर को मृत घोषित करने का मामला सामने आया है। मामला परौल गांव के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय बूथ केंद्र संख्या 147, 148 और 149 का है।

हमें Follow करें!

x