खेल

Asian Cup Football Qualifiers : भारत ने अफगानिस्तान को 2-1 से हराया, मैच के बाद दोनों पक्षों में हुई भिड़ंत

दोनों टीमों के बीच इस दौरान एक-दूसरे में भिड़ंत हो गई

कोलकाता: कोलकाता के वीवाईबीके स्टेडियम में शनिवार को एएफसी एशियाई कप (AFC Asian Cup) क्वालीफायर में मेजबान टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की। हालांकि, दोनों टीमों के बीच इस दौरान एक-दूसरे में भिड़ंत हो गई।

कोलकाता में ग्रुप डी के कड़े मुकाबले में अफगानिस्तान को 2-1 से हराकर भारतीय टीम ने महत्वपूर्ण तीन अंक हासिल किए।

सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने फ्री-किक गोल (85 ) के साथ अपना जादू बिखेरा, लेकिन सहल अब्दुल समद की शानदार स्ट्राइक (90 प्लस 2) से पहले जुबैर अमीरी ने फ्री हेडर (88) के दौरान एक गोल किया।

मैच हारने के बाद अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया।

अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया

सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में, तीन अफगानिस्तान और दो भारतीय खिलाड़ियों को शुरू में हाथापाई बढ़ने से पहले धक्का-मुक्की करते देखा जा सकता है।

हालांकि, भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने दोनों पक्षों के खिलाड़ियों को शांत करने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्हें अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने धक्का दिया।

यह मंजर देखकर एएफसी (AFC) के अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन हाथापाई और तेज हो गई। मारपीट क्यों हुई इसका पता नहीं चल पाया है।

एएफसी एशियन कप क्वालीफायर की आयोजन समिति ने घटनाओं के बारे में कुछ नहीं कहा है।इस जीत के बाद, Igor Stimak के पुरुष एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर के तीसरे दौर में हांगकांग का सामना करेंगे।