क्राइमझारखंड

झारखंड में यहां देर रात जुआ अड्डे पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने लाठी-डंडे व पत्थर बरसाये, थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी लहूलुहान

लोगों ने पूरी पुलिस टीम को घेर कर लाठी-डंडे व पत्थर बरसाये

जमशेदपुरः दीपावली की रात कोवाली गांव उस समय रणक्षेत्र बन गया, जब कोवाली थाना की पुलिस जुआ अड्डे पर रात में छापेमारी करने पहुंची।

जुआरियों के साथ मिलकर आसपास के करीब 60-70 लोगों ने पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया। लोगों ने पूरी पुलिस टीम को घेर कर लाठी-डंडे व पत्थर बरसाये।

नतीजन, लोगों के हमले में थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। लोगों ने पुलिस वैन को भी नुकसान पहुंचाया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के वरीय अधिकारी कोवाली थाना पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर आरोपियों की धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है।

क्या है मामला

थाना प्रभारी अमित कुमार रविदास ने बताया कि गुरुवार दीपावली की रात वे गश्ती पर थे। रात साढ़े 11 बजे कोवाली बाजार में दुर्गा मंडप के पास उन्हें भीड़ दिखी, जिसके बाद वहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि वहां जुआ खेला जा रहा है, उन्होंने भीड़ को हटाने की कोशिश की।

कुछ लोग पुलिस को देखते ही भाग खड़े हुए, लेकिन अपराधी प्रवृत्ति का काड़िया पांडा वहां विरोध करने लगा।

जुआ खेल रोकने से उसने इनकार कर दिया। इसके बाद वहां से भागे लोगों ने भी पुलिस टीम को पीछे से घेर लिया।

फिर काड़िया पांडा के इशारे पर पुलिस टीम पर लाठी.डंडे से हमला कर दिया, जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसमें एक को सिर में अधिक चोट लगी है।

हमला करनेवालों में 60-70 लोग शामिल थे। उन्होंने पुलिस टीम की जीप को भी नुकसान पहुंचाया। पोटका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उनका प्राथमिक इलाज हुआ, जहां से उन्हें एमजीएम लाया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker