मनोरंजन

‘मैं जिंदा हूं’ एक्सीडेंट में भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल की डेथ की आई थी खबर, आज पता चला कि…

पता नहीं मीडिया और Social Media में कब कैसी खबर आ जाए और बाद में पता चले की ऐसी कोई बात नहीं। मंगलवार की शाम ऐसी खबरें सामने आई थी कि आंचल तिवारी की मौत की खबर आई थी।

Bhojpuri Actress Aanchal’s Death News: पता नहीं मीडिया और Social Media में कब कैसी खबर आ जाए और बाद में पता चले की ऐसी कोई बात नहीं। मंगलवार की शाम ऐसी खबरें सामने आई थी कि आंचल तिवारी की मौत की खबर आई थी। आंचल तिवारी Bhojpuri Cinema की एक्ट्रेस हैं।

उन्होंने OTT की चर्चित वेब सीरीज पंचायत 2 में भी काम किया है। उनकी मौत को लेकर ऐसी खबरें आईं कि 25 फरवरी को बिहार के Mohania थाना क्षेत्र के देवकली गांव के नजदीक एक सड़क हादसा हुआ, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई है।

Bhojpuri Actress Aanchal's Death News

नौ लोगों में Actress आंचल तिवारी का नाम भी शामिल था। इस खबर के आने के बाद अब एक्ट्रेस को खुद रिएक्शन देते हुए अपने जिंदा होने के सबूत देना पड़ा है।

मीडिया पर उनकी मौत की खबर आने के बाद आंचल तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर खुद के जिंदा होने की जानकारी दी। आंचल तिवारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मौत की झूठी खबर चलाने पर गुस्सा जाहिर किया और लिखा, ‘कुछ भी लिखते है लोग।’

इसके अलावा आंचल तिवारी ने और भी पोस्ट शेयर किए हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। आंचल तिवारी के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bhojpuri Actress Aanchal's Death News

आंचल तिवारी ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर मीडिया रिपोर्ट्स को अफवाह बताया है। उन्होंने अपनी मौत के बारे में गलत जानकारी फैलने पर निराशा जाहिर की है। साथ ही इंस्टाग्राम स्टोरी में इस मामले के बारे में बात करते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है और बताया ‘मैं जिंदा हूं।’

वीडियो बनाकर भी आंचल तिवारी ने कहा, ‘नमस्कार मेरा नाम आंचल तिवारी है। कल आप न्यूज देख रहे होंगे कि पंचायत फेम आंचल तिवारी की मौत हो गई है। तो वो आंचल तिवारी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। पंचायत 2 की आंचल तिवारी यहां है। सही सलामत और एकदम सुरक्षित। ये एकदम फेक न्यूज है। मेरा भोजपुरी सिनेमा से कोई लेना देना नहीं है। मैं हिंदी सिनेमा करती हूं। हिंदी रंगमंच किया है मैंने। तो प्लीज भोजपुरी से मुझे कम्पेयर मत करिए। मुझे इससे मानसिक प्रताड़ना हुई है। और लोग मुझे Poonam Pandey से कम्पेयर किया है। तो ऐसा कुछ भी नहीं है। ये मीडियावालों ने ऐसा किया है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anchal Tiwari (@anchalt555)

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker