बिहार की पॉलिटिक्स में नया टर्न, महा गठबंधन के 3 MLA BJP के साथ, अब…

बिहार (Bihar) की सियासत में मंगलवार को फिर से बड़ा खेला हुआ, जब महागठबंधन के तीन विधायक BJP के साथ आ गए। मंगलवार को BJP प्रदेश अध्यक्ष Samrat Chaudhary के साथ कांग्रेस विधायक मुरारी गौतम और सिद्धार्थ सौरव तथा राजद की संगीता देवी विधानसभा पहुंची।

News Aroma Desk

Bihar Politics: बिहार (Bihar) की सियासत में मंगलवार को फिर से बड़ा खेला हुआ, जब महागठबंधन के तीन विधायक BJP के साथ आ गए। मंगलवार को BJP प्रदेश अध्यक्ष Samrat Chaudhary के साथ कांग्रेस विधायक मुरारी गौतम और सिद्धार्थ सौरव तथा राजद की संगीता देवी विधानसभा पहुंची।

इसके बाद साफ हो गया कि महागठबंधन के तीन विधायक एनडीए के पाले में आ गए। राजद की संगीता कुमारी कैमूर जिले की मोहनिया से विधायक हैं, जबकि सिद्धार्थ सौरव विक्रम सीट और मुरारी गौतम चेनारी सीट से विधायक हैं।

BJP के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रवाद नीति और BJP के बढ़ते जनाधार को देखते हुए महागठबंधन के तीन विधायक भगवा के साथ आ गए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि एक ओर राष्ट्रवाद और एक ओर परिवारवाद है, जिन विधायकों को राष्ट्रवाद पसंद आ रहा है, वह साथ आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी RJD के तीन विधायक पाला बदलकर भाजपा के साथ आ गए। विधानसभा सचिवालय द्वारा हालांकि अब तक कोई अधिकारिक अधिसूचना जारी नहीं की गई है। ऐसे में आधिकारिक रूप से विधायकों की संख्या में अंतर नहीं आएगा।

x