बिहार

फ्लोर टेस्ट के पहले ‘हम’ ने की NDA के साथ रहने की घोषणा, अब CM नीतीश…

Bihar Political News: बिहार में NDA सरकार के बहुमत साबित करने को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (Hindustani Awam Morcha) ने NDA के साथ ही रहने की घोषणा की है। हम के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने शुक्रवार को कहा कि हम मोदी के साथ थे, हैं और रहेंगे।

मांझी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि मेरे लिए कोई सत्ता की कुर्सी मायने नहीं रखती। बस ग़रीबों, मज़लूमों, दबे-कुचलों के हक़ और हकूक की आवाज उठती रहे, उनका काम हो, यही काफी है।

मोदी के साथ है और मोदी के साथ रहेगा

उन्होंने आगे लिखा कि मैं ग़रीब ज़रूर हूं पर कुर्सी के लालच में किसी को धोखा नहीं दे सकता। ‘हम’ मोदी जी के साथ था, मोदी के साथ है और मोदी के साथ रहेगा।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 28 जनवरी को महागठबंधन का साथ छोड़कर NDA में शामिल होकर बिहार में सरकार बना ली।

इस सरकार को मांझी की पार्टी हम का भी समर्थन प्राप्त है। मांझी के पुत्र संतोष कुमार सुमन को सरकार में मंत्री बनाया गया। इसी बीच, मांझी ने दो मंत्री पद की मांग करते हुए यहां तक कह दिया कि ऐसा नहीं करना अन्याय होगा। इसके बाद प्रदेश का सियासी पारा गर्म हो गया। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के चार विधायक हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker