बिहार

बिहार का मिजाज भाजपा के खिलाफ: ललन सिंह

पटना: Bihar (बिहार) में सत्तारूढ़ महागठबंधन ने मोकामा एवं गोपालगंज विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव (Mokama and Gopalganj assembly constituencies by-elections) के आज घोषित परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पाखंडी एवं सामाजिक न्याय विरोधी राजनीति के खिलाफ़ जनता का जनादेश है।

महागठबंधन के घटक जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) ने उपचुनाव परिणाम को लेकर भाजपा (BJP) सांसद सुशील कुमार मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “लगता है

आपकी स्मरण शक्ति कमजोर हो गयी है । वर्ष 2020 में 36752 वोट से जीते थे, इस बार 1794 वोट फिर भी महागठबंधन के आधार वाला वोट (Vote) आपको मिला।

ऐसी प्रतिक्रिया बड़का झूठा पार्टी के हताश नेता ही दे सकते हैं। लगे रहिए, कुछ न कुछ ज़रूर मिल जाएगा आपको।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा…

बिहार उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशियों (Candidate) को मिले मत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद (Tejaswi Parsad Yadav) यादव के प्रति बिहार भर की जनता का स्नेह और विश्वास है।”

जदयू (JDU) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, “बिहार उप चुनाव का परिणाम (Election Result) श्री नीतीश कुमार के मिशन 2024 पर राज्य की जनता की मुहर है।

गोपालगंज (Gopalganj) की जीत सहानुभूति की जीत है, किसी पार्टी की नहीं। जीते दोनों प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker