टेक्नोलॉजी

boAt ने लॉन्च की ख़ास डिस्प्ले वाली वॉच, लीजिए यह शानदार स्मार्ट वॉच और बनिए स्मार्ट

अगर वाकई स्मार्ट दिखाना चाहते हैं तो यूज कीजिए boAt का यह स्मार्ट वॉच। भारतीय कंपनी boAt ने हाल ही में लॉन्च की गई boAt Lunar Embrace Smartwatch के बाद अब भारतीय ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टवॉच boAt Wave Spectra पेश की है।

boAt Wave Spectra Smartwatch: अगर वाकई स्मार्ट दिखाना चाहते हैं तो यूज कीजिए boAt का यह स्मार्ट वॉच। भारतीय कंपनी boAt ने हाल ही में लॉन्च की गई boAt Lunar Embrace Smartwatch के बाद अब भारतीय ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टवॉच boAt Wave Spectra पेश की है।

इसकी कीमत लगभग ₹3,099 है और इसमें 2.04 इंच का Display, Metal Body, Bluetooth Calling, कई हेल्थ और फिटनेस मोड्स जैसी कई खासियतें हैं। Amazon से आप इसे 2799 में खरीद सकते हैं।

कितनी है किमत

boAt Wave Spectra Smartwatch

boAt ने अपनी नई स्मार्टवॉच, Wave Spectra को भारत में ₹3,099 में लॉन्च किया है। आप इसे कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं, लेकिन Amazon पर ये ₹2,999 में मिल रही है। ये स्मार्टवॉच दो रंगों में आती है – ब्लैक और सिल्वर।

स्मार्टवॉच के फिचर्स

boAt Wave Spectra Smartwatch

boAt की नई स्मार्टवॉच, Wave Spectra, धातु की बॉडी और एक खूबसूरत क्राउन के साथ आती है, जो इसे प्रीमियम लुक देती है। इसमें 2.04 इंच की HD AMOLED स्क्रीन है, जो 550 निट्स की चमक के साथ आती है और हमेशा चालू रहती है।

आप अपनी पसंद के 100 से अधिक Watch Face चुन सकते हैं और चार अलग-अलग Menu Style में से भी अपना पसंद का चुन सकते हैं। Bluetooth 5.3 सपोर्ट के साथ, आप सीधे वॉच पर कॉल कर सकते हैं और 20 कॉन्टैक्ट्स तक सेव कर सकते हैं।

इसके अलावा, नई boAt Wave Spectra स्मार्टवॉच वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करती है। इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं, जिनमें रनिंग और वॉकिंग के लिए ऑटोमैटिक ट्रैकिंग भी शामिल है। साथ ही, इसमें कई हेल्थ फीचर्स हैं, जैसे Heart Rate, Blood Oxygen (SpO2), Sleep Tracking, Daily Activity Tracking, Stress Monitoring, Period Tracking, और सांस लेने की एक्सरसाइज आदि।

Wave Spectra धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है। इसकी बैटरी 300mAh की है, जो एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक चलती है। अगर आप Bluetooth Calling ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, तो इसकी बैटरी 3 दिन तक चल सकती है।

इसकी अन्य खासियतों में लंबे समय तक बैठने पर अलर्ट, Alerts in-Built Games, Camera and Music Controls, Weather Updates, Alarm Clock आदि शामिल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker