मनोरंजन

सोशल मीडिया में बिग बी के करोड़ों फॉलोअर्स, मगर वह फेसबुक पर केवल इस दिव्यांग को…

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को यूं ही Millennium Star नहीं कहा जाता है। दुनियाभर में उनकी गजब की फैन फॉलोइंग हैं।

Bollywood Actor Amitabh Bachchan: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को यूं ही Millennium Star नहीं कहा जाता है। दुनियाभर में उनकी गजब की फैन फॉलोइंग हैं। वह अपने अभिनय से करोड़ों लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। पिछले 5 दशकों से अमिताभ लगातार फिल्मों में काम करते दिख रहे हैं।

Bollywood Actor Amitabh Bachchan

 

इतना ही नहीं बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। वे इस प्लेटफॉर्म के द्वारा अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं। फेसबुक से लेकर Instagram तक बिग बी को करोड़ों लोग फॉलो भी करते हैं।

फेसबुक पर अमिताभ सिर्फ 1 शख्स को फॉलो करते हैं

लेकिन, क्या आप जानते हैं कि फेसबुक पर अमिताभ सिर्फ 1 शख्स को फॉलो करते हैं और वहां कोई सेलेब्स या बड़ा नाम नहीं है और न ही वहां उनका कोई रिश्तेदार है।

बस अमिताभ के साथ उस शख्स का कोई रिश्ता है, तब वहां है सिर्फ दिल का… चलिए, बताते हैं उस शख्स के बारे में जिस शख्स को अमिताभ फेसबुक पर फॉलो करते हैं। उनका नाम है अवनी राठी, जो देख नहीं सकतीं, और अमिताभ के साथ उनकी मुलाकात रियलिटी क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन के सेट पर हुई थी।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अवनी का जिक्र किया

Bollywood Actor Amitabh Bachchan

 

अवनी एक लेखक, गीतकार और संगीतकार हैं, जब आप इनके फेसबुक अकाउंट में जाएंगे तब आपको इनके कई सारे वीडियो देखने को भी मिल जाएंगे। साल 2022 में अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अवनी का जिक्र किया था।

उन्होंने लिखा था कि अवनि को उन्होंने अपने हाथों से छुआ, उनके हाथों को थामा ताकि उन्हें ये महसूस हो जाए कि अमिताभ उनके पास हैं। अवनि ने बिग बी को बताया कि उन्हें उनकी फिल्मों के बारे में पता है।

अमिताभ ने लिखा था, मेरे 2019 के जन्मदिन पर अवनि ने मुझे खत लिखा था, जिसके जवाब में मैंने कहा की मुझे आपका खत मिला था। उन्होंने मुझे ये भी बताया कि वे मुझे Social Media पर फॉलो करती हैं. इसके बाद मैने उन्हें ये वादा भी किया कि मैं भी उन्हें फॉलो करूंगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker