मनोरंजन

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ इस दिन होगी रिलीज

Kangana Film ‘Emergency’: कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में नजर आएंगी। इस Movie का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा Response मिला। तभी से दर्शक फिल्म ‘इमरजेंसी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

कंगना ने अपने Instagram पर शेयर की पोस्ट

कंगना ने अपने Instagram पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट की घोषणा की है। पोस्ट में कंगना ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ से अपने लुक की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अब भारत के सबसे भयानक समय की कहानी से पर्दा खुलने वाला है।

यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सबसे निडर और प्रखर प्रधानमंत्री की कहानी के साक्षी बनें।’ कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना का ये पोस्ट Social Media पर वायरल हो गया है।

पिछले साल 24 नवंबर को होने वाली थी रिलीज

इस बीच फिल्म ‘इमरजेंसी’ पिछले साल 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन उस दौरान कंगना की एक के बाद एक फिल्में आने की वजह से रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई।

कंगना ने Social Media पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी भी दी थी। अब यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी। 25 जून 1975 को भारत में ‘इमरजेंसी’ लगायी गयी थी। इसी को देखते हुए यह फिल्म अब जून महीने में ही रिलीज होगी।

इस फिल्म में कंगना के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में हैं।

एक्टिंग के साथ-साथ कंगना ने इस Movie का निर्देशन भी किया है। इससे पहले कंगना ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का निर्देशन किया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker