अजब गज़ब

शादी से पहले मेहमानों को दुल्हन की धमकी!

नई दिल्ली: पहले जब शादी-ब्याह का कार्यक्रम (Wedding Ceremony) होता था तो गांव भर के लिए खाने-पीने का इंतजाम किया जाता था, लेकिन आज के समय में अधिकतर लोग जब अपने घर में पार्टी का आयोजन करते हैं तो करीबी लोगों को ही बुलाना पसंद करते हैं, जिससे कि कम से कम खर्च हो।

दरअसल इस दुल्हन (Bride) का कहना है कि मेरे परिवार वालों का कोई भरोसा नहीं है। वह कह देंगे कि हम शादी में आएंगे और फिर आखिरी वक्त पर धोखा दे देंगे। ऐसे में मैं सुनिश्चित करना चाहती हूं कि उनके नाम पर बने खाने में मेरा पैसा न डूबे।

शादी से पहले मेहमानों को दुल्हन की धमकी-Bride threatens guests before marriage

पोस्ट पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए

इस लड़की ने फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) में लिखा- मुझे अपने परिवार से काफी प्यार है लेकिन इनका कोई भरोसा नहीं। मैं अक्तूबर 2024 में शादी करने जा रही हूं। इसके लिए जब मैं लोगों को ‎निमंत्रण दूंगी तो उसमें साफ-साफ लिखूंगी।

अगर आप आने का वादा करने के बावजूद नहीं आए तो मैं आपके हिस्से के बने West हुए खाने के पैसे के लिए आपको अदालत में घसीट दूंगी।

ये अजीब लगता है? लेकिन अगर आप वादे के मुताबिक मेरी शादी में पहुंचते हैं तो आपको कोई पैसा देने की जरूरत ही नहीं है। लड़की के इस Post पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए। कई लोगों को पैसे West होने के बचाने का लड़की का ये Idea खूब पसंद आया।

शादी से पहले मेहमानों को दुल्हन की धमकी-Bride threatens guests before marriage

 

 कुछ लोगों ने इसके विरोध में कमेंट किया

वहीं कुछ लोगों ने इसके विरोध में कमेंट (Comment) किया। एक ने लिखा- इनविटेशन (Written – Invitation) पर आने का वादा कोई लीगल कॉन्ट्रैक्ट तो है नहीं। ये क्या जबरदस्ती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इतनी बुरी तरह कौन Invite करता है? ऐसे तो तुम्हारी शादी में कोई भी नहीं आने वाला।

इस बीच एक अन्य ने कहा कि आप किसी लड़की की परेशानी की समझिए कि शादी में आने का वादा करने वाले 6 लोग भी अगर उसकी शादी में नहीं आते हैं तो उसके लगभग 82,400 रुपए वेस्ट हो जाएंगे। हालांकि, रिश्तेदारों को इसके लिए अदालत (Court) में ले जाना कोई विकल्प नहीं है।

Back to top button
x
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker