ऑटो

28 हजार में खरीदें Electric Scooter, मिलेगा 85KM तक का रेंज

Electric Scooters : भारतीय बाजार में 3 ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) हैं जो किफायती कीमत में उपलब्ध हैं। जिसे चलाने पर आप भारी धन की बचत कर सकते हैं।

आज हम आपके लिए ऐसे बाइक की लिस्ट लेकर आए हैं जो अपको बाइक खरीदने में मदद कर सकती है।
इस लिस्ट में Avon E Lite, Ujaas eZy और Bounce Infinity E1 शामिल हैं।

आइए जानते हैं उन बाइक के बारे में विस्तार से

Avon E Lite

कीमत की बात करें तो Avon E Lite की शुरुआती कीमत 28,000 रुपये है। पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Avon E Lite में 232 W BLDC मोटर दी गई है।

Buy Electric Scooter for 28 thousand, will get a range of up to 85KM

रेंज की बात की जाए तो यह एक बार चार्ज होकर 50 km तक चल सकती है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह महज 4-8 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट में ड्रम ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Bounce Infinity E1

Buy Electric Scooter for 28 thousand, will get a range of up to 85KM

पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Bounce Infinity E1 में 1500 W BLDC मोटर दी गई है। रेंज की बात की जाए तो यह एक बार चार्ज होकर 85km तक चल सकती है।

बैटरी कैपेसिटी 48 V/39 Ah है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह महज 4 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 65 kmph की स्पीड से दौड़ सकता है। कीमत की बात की जाए तो Bounce Infinity E1 की शुरुआती कीमत 45,099 रुपये है।

Ujaas eZy

कीमत के लिए Ujaas eZy की शुरुआती कीमत 31,880 रुपये है। पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Ujaas eZy में 250 W की मोटर दी गई है।

Buy Electric Scooter for 28 thousand, will get a range of up to 85KM

रेंज की बात की जाए तो यह एक बार चार्ज होकर 60 km तक चल सकती है। बैटरी कैपेसिटी 48 V/ 26 Ah है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह महज 6-7 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट में ड्रम ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker