भारत

DAV PG कॉलेज में यहां शौचालय के पास ही लगा दिया CCTV कैमरा, जानें वजह

आजमगढ़: Azamgarh के DAV PG कॉलेज (DAV PG College) में शौचालय के पास CCTV कैमरे लगवा दिए गए। जिसके बाद से छात्रों ने जमकर इसका विरोध किया।

वहीं कॉलेज प्रशासन (College Administration) का कहना है कि लगातार टोटी चोरी की घटनाओं को देखते हुए कैमरा (Camera) लगवाया गया है।

हालांकि छात्रों के विरोध को देखते हुए देर शाम इन कैमरों को हटवा दिया गया।

DAV PG कॉलेज में यहां शौचालय के पास ही लगा दिया CCTV कैमरा, जानें वजह CCTV camera installed near toilet in DAV PG college, know the reason

 

छात्र बोले- ‘हमारी निजता का हनन’

सोमवार को जब DAV PG College में छात्रा ने कॉलेज टॉयलेट (College Toilet) के बाहर CCTV कैमरा लगा देखा तो जमकर हंगामा किया।

छात्र नेताओं ने मामले को लेकर कॉलेज प्रशासन से बात की। छात्रों ने कहा कि प्रशासन उनकी निजता का हनन (Invasion of Privacy) कर रहा है।

DAV PG कॉलेज में यहां शौचालय के पास ही लगा दिया CCTV कैमरा, जानें वजह CCTV camera installed near toilet in DAV PG college, know the reason

शौचालय के गेट पर लगाने को कहा गया था कैमरे

वहीं प्राचार्य का कहना है कि कैमरे को शौचालय के गेट पर लगाने को कहा गया था। लेकिन गलती से उसे शौचालय के अंदर लगा दिया गया।

लेकिन जैसे ही इस बात की जानकारी हुई तो उसे वहां से हटा दिया गया है। कॉलेज प्रशासन का कहना है कि पूरे महाविद्यालय (University) में कैमरे लगाए जा रहे है।

जिससे की कोई छात्र दीवारों पर कुछ न लिख सके न ही महाविद्यालय परिसर के अंदर का कोई सामान नष्ट हो। कॉलेज की मॉनिटरिंग (Monitoring) की जा सके।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker