झारखंड

अवैध शराब और मादक पदार्थ की रोकथाम के मामले सख्ती से निपटाएं, CEO ने…

स्वच्छ, निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव (Fear Free Elections) के लिए झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (CEO) के. रवि कुमार ने अवैध शराब और मादक पदार्थों की रोकथाम के मामलों पर पूरी सख्ती से एक्शन लेने का निर्देश दिया है।

Ranchi Illegal Liquor : स्वच्छ, निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव (Fear Free Elections) के लिए झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (CEO) के. रवि कुमार ने अवैध शराब और मादक पदार्थों की रोकथाम के मामलों पर पूरी सख्ती से एक्शन लेने का निर्देश दिया है।

संबंधित पदाधिकारियों से कहा है कि अवैध शराब (Illicit Liquor) और मादक पदार्थों के उत्पादन, भंडारण, वितरण, बिक्री और परिवहन पर सख्ती बरतें और इसमें संलिप्त आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करें।

वह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के मद्देनजर अवैध शराब और मादक पदार्थों की रोकथाम से संबंधित विषयों पर Video Conferencing के माध्यम से जिलों के जिला निर्वाचन पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और उत्पाद अधीक्षक द्वारा इस संबंध में करवाई की समीक्षा कर रहे थे।

समीक्षा बैठक में उत्पाद व मद्य निषेध विभाग के सचिव मुकेश कुमार, अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (Chief Electoral Officer) संदीप सिंह और डॉ. नेहा अरोड़ा सहित अन्य वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

सीमावर्ती क्षेत्रों में विशेष चौकसी जरूरी

राज्य पुलिस नोडल पदाधिकारी एवी. होमकर ने शराब और मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए सख्त-से-सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया।

उन्होंने राज्य के सीमावर्ती क्षेत्रों में विशेष चौकसी बरतते हुए शराब व मादक पदार्थो (Drugs) के भंडारण, वितरण, बिक्री और परिवहन पर रोक लगाने के लिए हरेक स्तर पर प्रभावी कार्रवाई का निर्देश दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker