भारत

“मैंने कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा, अब मैं आ गया हूं: केजरीवाल

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार की शाम तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद बड़ी संख्‍या में जुटे आम आदमी पार्टी (AAP) समर्थकों से कहा कि देश के 140 करोड़ लोगों को तानाशाही के खिलाफ मिलकर लड़ना होगा।

Chief Minister Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार की शाम तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद बड़ी संख्‍या में जुटे आम आदमी पार्टी (AAP) समर्थकों से कहा कि देश के 140 करोड़ लोगों को तानाशाही के खिलाफ मिलकर लड़ना होगा।

केजरीवाल ने कहा, “मैंने कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा, अब मैं आ गया हूं। पूरे भारत से करोड़ों लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा। मैं सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिनकी वजह से मैं अब आप सभी के साथ हूं।“

उन्‍होंने कहा, “देश को बचाने के लिए हम सभी को एक साथ आना होगा… 140 करोड़ लोगों को तानाशाही के खिलाफ एक साथ लड़ना होगा।”

केजरीवाल ने कहा, ”मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं। शनिवार को दोपहर 1 बजे पार्टी कार्यालय में Press Conference करने से पहले हम सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में आप लोगों से मिलेंगे।”

केजरीवाल की 40 दिन की न्यायिक हिरासत शुक्रवार को खत्‍म हो गई, जब सुप्रीम कोर्ट ने उत्पाद शुल्क नीति मामले में उन्हें 1 जून तक के लिए जमानत दे दी।

अदालत के आदेश के अनुसार, आप सुप्रीमो को 2 जून तक तिहाड़ जेल अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण करना होगा। उन्हें 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया था।

सात चरणों के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का अंतिम दौर 1 जून को निर्धारित है। नतीजे 4 जून को आएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker