भारत

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में पहली बार मिली इंसुलिन, शुगर लेवल 300 पार

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल (Sugar Level) एक बार फिर High हो गया है, जिसके बाद उन्हें पहली बार इंसुलिन (Insulin) दी गई है।

CM Arvind Kejriwal got Insulin : बीते कुछ दिनों से तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद Delhi के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को इंसुलिन ना देने का मुद्दा उठाया जा रहा है।

इसी दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल (Sugar Level) एक बार फिर High हो गया है, जिसके बाद उन्हें पहली बार इंसुलिन (Insulin) दी गई है।

केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार हाई हो रहा था और यह 320 तक चला गया। जिसके बाद उन्हें इंसुलिन दी गई।

बताते चलें गिरफ्तारी के बाद पहली बार उन्हें इंसुलिन दी गई है। और केजरीवाल लंबे समय से डायबिटीज (Diabetes) के मरीज हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इंसुलिन और प्राइवेट डॉक्टर से प्रतिदिन सलाह की मांग को लेकर कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। कोर्ट ने प्राइवेट डॉक्टर से दिखाने की मांग खारिज करते हुए AIMS को मेडिकल बोर्ड गठित करने का आदेश दिया था।

केजरीवाल को मारने की साजिश!

बताते चलें रविवार को झारखंड के Ranchi में आयोजित उलगुलान न्याय महारैली (Ulgulan Nyay Maha Rally) में भी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने इंसुलिन ना देने का मुद्दा उठाया था।

सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि, जेल में अरविंद केजरीवाल को Insulin की जरूरत है लेकिन इसके बावजूद उन्हें जेल में इंसुलिन नहीं दी जा रही है उन्हें मारने की साज़िश रची जा रही है।

AAP का ट्वीट

वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी (AAP) ने केजरीवाल को मिले इंसुलिन को हनुमान का आशीर्वाद बताया। पार्टी के X हैंडल पर लिखा गया, ‘बजरंग बली की जय। आखिरकार BJP और उसके जेल प्रशासन को सद्बुद्धि आई और उन्होंने CM केजरीवाल को जेल में इंसुलिन दी। CM केजरीवाल का शुगर लेवल 320 तक पहुंच गया था। ये भगवान हनुमान के आशीर्वाद और दिल्लीवालों के संघर्ष से ही मुमकिन हो पाया है। हम लोग अपने मुख्यमंत्री तक इंसुलिन पहुंचा पाने में कामयाब हुए हैं।’

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker