खेल

कल रांची पहुंच जाएगी भारत और इंग्लैंड की क्रिकेट टीम, 23 जनवरी से टेस्ट मैच…

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी Test Match Series का चौथा मैच रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) स्टेडियम में 23 फरवरी से खेला जाना है।

India and England Cricket Team: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी Test Match Series का चौथा मैच रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) स्टेडियम में 23 फरवरी से खेला जाना है। इसके लिए मंगलवार को दोनों देशों की क्रिकेट टीमें रांची पहुंचेंगी।

ऐसे में 20 फरवरी से अगले आठ दिनों तक यहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों का जमावड़ा दिखेगा। दोनों टीमें बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में दोपहर के बाद आएंगी।

cricket-teams-of-india-and-england-will-reach-ranchi-tomorrow-test-match-will-start-from-23rd-january

Airport से खिलाड़ी अलग-अलग बस में सवार होकर सुरक्षा के बीच होटल रेडिसन ब्लू पहुंचेंगे। 21- 22 को दोनों टीमें JSCA में नेट प्रैक्टिस करेंगी। इसके बाद JSCA स्टेडियम में भारत-इंग्लैड की टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से खेलेगी। फिलहाल, पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत दो-एक से मुकाबला में आगे हैं।

cricket-teams-of-india-and-england-will-reach-ranchi-tomorrow-test-match-will-start-from-23rd-january

भारतीय टीम सीरीज जीतने के लिए यहीं प्रयास करेगी जबकि इंग्लैंड की टीम मुकाबला बराबरी पर रखने की कोशिश करेगी। 28 फरवरी को दोनों टीमें रांची से धर्मशाला के लिए रवाना हो जाएंगी, जहां आखिरी टेस्ट मैच 7-11 मार्च को खेला जाना है। इधर, रांची में JSCA स्टेडियम की ओर आने-जाने वाली सड़क को रंग-रोगन कर खूबसूरत बनाया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker