दुस्साहस! रांची में यहां नाबालिग छात्रा के घर पहुंचा मनचला, मां को चेताया-विदेश कमाने जा रहा हूं, बेटी की कहीं और नहीं करना शादी

न्यूज़ अरोमा रांची: शहर में मनचलों का हौसला इस कदर बढ़ गया है कि अब नाबालिग छात्रा के घर पहुंचकर पेरेंट्स को चेतावनी तक देने लगे हैं।

जी हां, नामकुम थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां मौलाना आजाद कॉलोनी के आयशानगर की एक नाबालिग छात्रा के घर मनचला अपने दोस्तों के साथ पहुंचा और छात्रा की मां को खुलेआम चेतावनी तक दे डाली।

कहा-विदेश कमाने जा रहा हूं, जब तक नहीं लौट जाता उसकी शादी कहीं और नहीं होनी चाहिए। इसके बाद छात्रा के पेरेंट्स ने नामकुम थाने में कंप्लेन की है।

मोहल्ले के 200 लोग पहुंचे आरोपी के घर, परिजनों ने मांगी माफी

इधर, देर शाम आयशा नगर के लगभग 200 लोग आरोपी के घर पहुंचे। लोगों में काफी आक्रोश था। हालांकि लोगों के पहुंचने से पहले आरोपी अपने दोस्तों के साथ फरार हो चुका था। इसके बाद आरोपी के परिजनों ने लोगों से माफी मांगी। और दोबारा ऐसी कोई हरकत नहीं होने का आश्वासन दिया।

क्या है मामला

पीड़िता के परिजनों ने कहा कि उनकी बेटी ट्यूशन पढ़ने जाती है तो रास्ते में कोल सर्वे कॉलोनी निवासी एक युवक अपने साथियों के साथ मिलकर छेड़खानी करता है। तीन माह पहले नाबालिग की मां ने आरोपियों को समझाया था, इसके बाद सभी ने माफी मांगी थी।

शुक्रवार को नाबालिग ट्यूशन जा रही थी, उसी दौरान आरोपियों ने छेड़खानी की। इसके बाद नाबालिग की मां ने रिश्तेदारों को मामले की जानकारी दी। सभी ने पुलिस से शिकायत करने का निर्णय लिया। इसकी जानकारी होने पर दोपहर एक बजे आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ नाबालिग के घर बाइक से पहुंचा और उसकी मां को धमकी दी।

Back to top button