झारखंड

रांची SSP से मिला झारखंड होटल और टूर एंड ट्रेवल एजेंट एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल

रांची: झारखंड होटल एसोसिएशन (Jharkhand Hotel Association) और टूर एंड ट्रेवल एजेंट एसोसिएशन का (Tour and Travel Agent Association) संयुक्त प्रतिनिधिमंडल शनिवार को SSP किशोर कौशल से मिला।

इस अवसर पर SSP ने एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह खुराना से कहा कि कई ऐसे होटल हैं, जिनमें गैर कानूनी कार्य हो रहा है, वैसे होटलों को चिह्नित करें ताकि उनपर कारवाई किया जा सके। SSP ने कहा कि होटलों में होने वाले गैर कानूनी कार्यों से शहर की छवि बिगड़ती है।

दुर्गा पूजा को संपन्न कराकर असामाजिक तत्वों से शहर को बचाया

अध्यक्ष अरविन्दर सिंह खुराना ने आश्वस्त किया कि ऐसी चीजें कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी और ऐसे होटलों को जल्द चिह्नित किया जाएगा, जो गैर कानूनी कार्य में (Legal practice) लिप्त हैं।

उन्होंने कहा कि वरीय पुलिस अधीक्षक हमारे शहर की शान हैं। इस प्रकार से उन्होंने पिछले दिनों शांतिपूर्ण और सौहार्द वाले माहौल में दुर्गा पूजा को (Durga Puja) संपन्न कराकर असामाजिक तत्वों से शहर को बचाया और खुद ही बाइक लेकर भ्रमण पर निकले, यह उनकी नेतृत्व क्षमता को दशार्ता है।

मुलाकात के दौरान दुर्गा पूजा में प्रशासनिक तत्परता

इस मुलाकात के दौरान दुर्गा पूजा में (Durga Puja) प्रशासनिक तत्परता से पूजा को सफल करवाने के लिए झारखंड होटल एसोसिएशन के (Jharkhand Hotel Association) अध्यक्ष अरविन्दर सिंह खुराना ने मोमेंटो देकर एवं टूर एंड ट्रेवल एजेंट एसोसिएशन ऑफ झारखण्ड के(Jharkhand Hotel Association) अध्यक्ष अमरजीत सहाय ने वरीय पुलिस अधीक्षक को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

प्रतिनिधिमंडल में झारखंड होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह खुराना, अमरदीप सहाय, चिरंजीवी कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker