झारखंड

पूरे फॉर्म में दिख रहे धनबाद के SSP एचपी जनार्दनन,आपराधिक गतिविधियों पर नकेल..

Dhanbad : अपराधिक गतिविधियों पर नकेल कसने के लिए धनबाद के नए SSP हृदीप पी जनार्दनन पूरे फॉर्म में दिख रहे हैं। वह पदभार लेने के दिन से ही अपनी टीम कीड़ा प्रवाही को दुरुस्त कर सक्रिय कर चुके हैं।

अवैध धंधेबाजों के मददगारों को चुन-चुन कर उन पर कार्रवाई शुरू हो चुकी है। बताया जाता है कि तेतुलमारी थाना क्षेत्र में चोरी के कोयला लदे तीन ट्रक पकड़े जाने के बाद SSP  के निर्देश पर चालक व कोयला चोरी करानेवाले 10 धंधेबाजों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी।

इस तरह लिये तड़ातड़ एक्शन

SSP ने शनिवार को इस मामले में तेतुलमारी थाना प्रभारी रौशन कुमार को निलंबित कर दिया। मैथन में पकड़े गए गो तस्करों के कंटेनर मामले में पांच पर कार्रवाई की। वहीं सर्किट हाउस में ड्यूटी में कोताही बरतने वाले तीन सिपाही को भी उन्होंने सस्पेंड कर दिया।

निलंबित होनेवालों में गोविंदपुर थाना के SSI सरताज खान, बरवाअड्डा थाना का एएसआई संजय कुमार और मैथन ओपी का SSI प्रमोद कुमार राय के अलावा निरसा थाना के बॉडीगार्ड रमेश यादव के नाम शामिल हैं।

इसी मामले में SSP ने मैथन ओपी प्रभारी विकास कुमार यादव को लाइन हाजिर कर दिया। सभी लोगों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker