भारत

हरियाणा के इस पूर्व मॉडल को बहुत नजदीक से मारी गई थी गोली, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में…

Haryana Model Divya Pahuja : चंद दिन पहले हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में एक नहर से बरामद पूर्व मॉडल पाहुजा (Divya Pahuja) की डेड बॉडी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem Report) में बिल्कुल नजदीक से गोली मारने का खुलासा हुआ है।

उनके सिर से एक गोली बरामद की गई थी। हरियाणा के हिसार के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में डॉ. मोहन सिंह के निर्देशन में दो महिला डॉक्टरों समेत चार डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम किया।

शव पाहुजा के परिवार को सौंप दिया जिसका गुरुग्राम में अंतिम संस्कार किया गया।

Haryana Model Divya Pahuja

कैसे हुई थी हत्या?

बता दें कि 2 जनवरी को, 27 वर्षीय पूर्व मॉडल पाहुजा की कथित तौर पर सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत सिंह (56) ने गुरुग्राम में हत्या कर दी थी, जहां यह अपराध हुआ था। हत्या के ग्यारह दिन बाद शनिवार को उसका शव हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में एक नहर में मिला।

पुलिस के अनुसार, सिंह ने दावा किया कि पाहुजा उसे स्पष्ट VIDEO के जरिए ब्लैकमेल कर रही थी, जिसके कारण उसकी हत्या में उसकी कथित संलिप्तता हो गई। पुलिस ने बताया कि वे सिंह के दावों की पुष्टि कर रहे हैं और आगे की जांच जारी है।

Haryana Model Divya Pahuja

अब तक, पुलिस ने हत्या के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है- सिंह, हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा फोगट, जिन्होंने कथित तौर पर हत्या के हथियार और पाहुजा के सामान को छिपाने में सहायता की थी, और बलराज गिल, जिन्होंने कथित तौर पर शव को ठिकाने लगाया था। एक संदिग्ध रवि बंगा, जिसने शव को बीएमडब्ल्यू कार में ले जाने में मदद की थी, फिलहाल फरार है।

पाहुजा 6 फरवरी, 2016 को मुंबई में अपने साथी Gangster संदीप गंडोली और प्रतिद्वंद्वी गिरोह के नेता वीरेंद्र कुमार उर्फ बिंदर गुज्जर के साथ मुंबई में फर्जी मुठभेड़ की साजिश रचने के आरोप में सात साल से अधिक समय तक जेल में थी।

गंडोली की हत्या के समय, गुज्जर जेल में था, लेकिन उसने अपने भाई मनोज की मदद से योजना बनाई और पूर्व मॉडल को इसमें शामिल कर लिया। मुंबई पुलिस ने पांच पुलिसकर्मियों, पाहुजा, उनकी मां और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज की। बॉम्बे हाई कोर्ट ने पिछले साल जून में पाहुजा को बेल दी थी।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker