झारखंड

BJP का ऑफर ठुकराने के बाद हुई ED की कार्रवाई, कांग्रेस MLA अंबा प्रसाद ने…

बुधवार को झारखंड के बड़कागांव (Barkagaon) की कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद (Amba Prasad) ने अपने आवास पर हुई ED की छापेमारी के बाद पत्रकारों से बातचीत के क्रम में BJP पर जमकर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया है।

ED RAID MLA Amba Prasad: बुधवार को झारखंड के बड़कागांव (Barkagaon) की कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद (Amba Prasad) ने अपने आवास पर हुई ED की छापेमारी के बाद पत्रकारों से बातचीत के क्रम में BJP पर जमकर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया है।

कहा कि ज्ञभारतीय जनता पार्टी का ऑफर ठुकराने के बाद ED की कार्रवाई हुई है। मेरे माता पिता ने मुझे राजनीति न करने की सलाह दी है।

लेकिन, इससे हमलोग डरने वाले नहीं हैं। मैं जिस सोच के साथ अपने क्षेत्र व राज्य की जनता की आवाज उठाती रही हूं, उसे मैं लगातार करती रहूंगी।

घंटों टॉर्चर करने का लगाया आरोप

अंबा ने कहा कि मुझे सबसे पहले भाजपा ने हजारीबाग और चतरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था।

इसे मैंने टाल दिया। इसके बाद BJP और RSS के लोग मेरे घर पर आकर घंटो बैठे रहते थे। इस छापेमारी के कारण मेरे माता-पिता बेहद परेशान हैं। मुझे भी घंटों Torture किया गया। जिस तरह की राजनीति BJP कर रही है, इससे लोगों को समझने की जरूरत है।

अंबा ने आगे कहा कि मुझे NTPC और ADANI के खिलाफ विधानसभा में मामले नहीं उठाने को कहा गया। इसके बावजूद मैंने खुलकर आवाज उठाई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker