झारखंड

चुनाव आयोग भी BJP के कंट्रोल में, देवघर SP को हटाए जाने…

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने चुनाव आयोग की ओर से देवघर SP को हटाए जाने के मामले पर चुनाव आयोग सहित अन्य जांच एजेंसियों पर एतराज जताया है।

JMM Supriyo Bhattacharjee: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने चुनाव आयोग की ओर से देवघर SP को हटाए जाने के मामले पर चुनाव आयोग सहित अन्य जांच एजेंसियों पर एतराज जताया है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह देवघर में SP को चुनाव आयोग (Election Commission) के जरिये हटाया गया है उससे यही लगता है कि अब चुनाव आयोग भी BJP के कंट्रोल में है।

भट्टाचार्य बुधवार को हरमू रोड स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सांसद निशिकांत दुबे और उनके परिजनों के खिलाफ फर्जीवाड़े के मामले में शिवदत्त शर्मा ने 28 मार्च जसीडीह थाने में FIR की थी।

जब FIR दर्ज हो गया तब इसके लिए जिम्मेवार एसपी को बताया गया। क्या SP को हटाकर दर्ज एफआईआर का अनुसंधान बंद किया जा सकता है।

भट्टाचार्य ने कहा कि कोई घोषित प्रत्याशी यदि किसी भी अधिकारी के खिलाफ शिकायत करे तो उस अधिकारी को हटा दें। यह जो बर्ताव है यह किस दिशा की ओर जा रहा है। यह तो सब लोग जानते हैं कि निशिकांत दुबे की पृष्ठभूमि क्या है।

अभी ED की कार्रवाई हो रही थी तो वह ED के प्रवक्ता बन रहे थे। वह CBI के भी प्रवक्ता हैं। अब वह चुनाव आयोग (Election Commission) के भी प्रवक्ता बन गए हैं।

भट्टाचार्य ने कहा कि JMM की भी कई शिकायतें थीं लेकिन हमारी बातें किसी ने नहीं सुनी। उन्होंने कहा कि ये चुनाव आयोग की जिम्मेदारी है कि चुनाव निष्पक्ष हो, कदाचार मुक्त हो। साथ ही चुनाव आयोग अनावश्यक हस्तक्षेप ना करे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker