भारत

दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए सबका सहयोग जरूरी: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी (APP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनावों में मिली जीत पर प्रदेश की जनता को बधाई दी है।

दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने सभी दलों खासकर केन्द्र सरकार (Central Government) से सहयोग की अपील की है।

केजरीवाल ने कहा

अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को यहां नतीजों के बाद पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं इस जीत के लिए दिल्ली के लोगों को बधाई देता हूं और बदलाव लाने के लिए धन्यवाद देता हूं।

पार्टी कार्यकर्ताओं (Party Workers) को संबोधन में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने यह साबित कर दिया है कि लोग शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे सकारात्मक मुद्दों पर वोट करते हैं। पार्टी जाति और धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती है।

केजरीवाल ने कहा कि पार्टी उन लोगों के लिए पहले काम करेगी जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया। उन्होंने कहा, “इतने बड़े परिवर्तन के लिए मैं दिल्ली के लोगों को शुक्रिया करना चाहता हूं।

आज दिल्ली के लोगों ने अपने बेटे को सफाई की जिम्मेदारी दी है, भ्रष्टाचार (Corruption) को खत्म करने की जिम्मेदारी दी।”

केजरीवाल ने आप, भाजपा, कांग्रेस और निर्दलीय विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि हम मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि भाजपा और कांग्रेस का सहयोग अब दिल्ली के लिए काम करे।

दिल्ली से केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजनीति को भी संबोधित किया

मैं केंद्र से अपील करता हूं और दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए PM का आशीर्वाद मांगता हूं। हमें एमसीडी में ‘भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी’ की मौजूदा व्यवस्था को खत्म करना होगा। आज दिल्ली की जनता ने पूरे देश को एक संदेश दिया है।”

दिल्ली से केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजनीति (National politics) को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश को दुनिया का नम्बर वन देश बनाने के लिए हमें जनसरोकार के मुद्दों को आगे ले जाना होगा।

साथ ही केजरीवाल (Kejrival) ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से जनता के मुद्दों के लिए बिना भेदभाव और अहंकार के काम करने को कहा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker